कोलकाता: पंजाब पुलिस के ASI की हत्या के आरोपी वॉन्टेड गैंगस्टर्स को पुलिस ने किया ढेर

कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में फायरिंग, पुलिस भी मौजूद (फोटो- एएनआई)

कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में फायरिंग, पुलिस भी मौजूद (फोटो- एएनआई)

प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में दो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में वांछित गैंगस्टर जयपाल सिंह भुल्लर और जसप्रीत सिंह को पंजाब पुलिस की टीम ने कोलकाता में मार गिराया.

  • Share this:

कोलकाता. कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में गोलीबारी की घटना सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के न्यू टाउन इलाके में एसटीएफ और दो गैंगस्टर्स के बीच गोलीबारी की ये घटना हुई. इसमें दोनों ही अपराधियों को पुलिस ने मार गिराया. प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में दो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में वांछित  गैंगस्टर जयपाल सिंह भुल्लर और जसप्रीत सिंह को पंजाब पुलिस की टीम ने इस गोलीबारी में मार गिराया.

एएसआई की हत्या के इन दोनों ही आरोपियों पर पुलिस ने इनाम रखा था. जसप्रीत जस्सी पर 5 लाख का और जयपाल भुल्लर पर 10 लाख रुपये का इनाम था. एएसआई की हत्या के केस में पुलिस पहले ही दो लोगों बलजिंदर सिंह और दर्शन सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है. इन दोनों के कोलकाता के न्यू टाउन में छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस अभियान की शुरुआत की थी. आस-पास पूछताछ करने पर दो लोगों के छिपे होने का खुलासा हुआ था.

इससे पहले 6 जून को बीरभूम में पुलिस ने दो लोगों के गिरफ्तार किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज