Home /News /nation /

श्रीनगर में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, 24 घंंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला

श्रीनगर में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, 24 घंंटे के अंदर दूसरा आतंकी हमला

श्रीनगर में मोहम्‍मद इब्राहिम खान की आतंकियों ने गोली मार कर हत्‍या कर दी.

श्रीनगर में मोहम्‍मद इब्राहिम खान की आतंकियों ने गोली मार कर हत्‍या कर दी.

श्रीनगर (Srinagar) के बोहरी कदल इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी. कश्‍मीर (kashmir) में 24 घंटों के भीतर दूसरा आतंकी हमला था. जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के अनुसार सोमवार को बांदीपोरा निवासी मोहम्‍मद इब्राहिम खान (45) को आतंकवादियों (Terrorist) ने गोली मार दी. वह सेल्‍सपर्सन के तौर पर काम करता था. अस्‍पताल में इलाज के दौरान इब्राहिम ने दम तोड़ दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के बांदीपोरा निवासी गुलाम मोहम्‍मद खान के बेटे मोहम्‍मद इब्राहिम खान को करीब से गोलियां मारीं गईं जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था. इस घटना के बाद से पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर.  श्रीनगर (Srinagar) के बोहरी कदल इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी. कश्‍मीर (kashmir) में 24 घंटों के भीतर दूसरा आतंकी हमला था. जम्‍मू कश्‍मीर  पुलिस के अनुसार सोमवार को बांदीपोरा निवासी मोहम्‍मद इब्राहिम खान (45) को आतंकवादियों (Terrorist) ने गोली मार दी. वह सेल्‍सपर्सन के तौर पर काम करता था. अस्‍पताल में इलाज के दौरान इब्राहिम ने दम तोड़ दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के बांदीपोरा निवासी गुलाम मोहम्‍मद खान के बेटे मोहम्‍मद इब्राहिम खान को करीब से गोलियां मारीं गईं जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था. उसे नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती किया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. खान की मौत के साथ ही घाटी में मारे गए कुल नागिरकों की संख्‍या 15 हो गई है.

    अधिकारी ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है. इस घटना के बाद से पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया कि इब्राहिम खान पास के महाराजगंज इलाके में एक सेल्समेन के तौर पर काम करता था. इससे पहले रविवार को आतंकियों ने कश्मीर के बटमालू इलाके की एसडी कालोनी में पुलिस कांस्टेबल 29 वर्षीय तौसीफ की गोली मार हत्या कर दी. पुलिस कांस्टेबल के सिर पर गोली लगी थी. उसकी पहचान कांस्‍टेबल तौसीफ अहमद के रूप में हुई है. रविवार देर शाम श्रीनगर के बटमालू इलाके में आतंकवादियों ने गोलीबारी की थी. आतंकी इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे.

    ये भी पढ़ें :   केंद्र ने जायडस कैडिला को दिया 1 करोड़ कोरोना वैक्सीन का ऑर्डर, ये है कीमत

    ये भी पढ़ें :  16 नवंबर से फिर से स्कूल खोलने के ममता सरकार के फैसले के खिलाफ जनहित याचिका

    बता दें कि जम्मू कश्मीर में सेना की कार्रवाई से घबराए आतंकी आम नागरिकों, पुलिस और सेना के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं. 2 दिन पहले ही आतंकियों ने श्रीनगर में एसकेआईएमएस मेडिकल कॉलेज के बाहर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया और फायरिंग की. इस घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए. राहत की बात यह रही कि आतंकियों की फायरिंग में सुरक्षाबल के किसी भी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा.

    नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने नागरिक की हत्या की निंदा की. उमर ने ट्वीट किया, ‘इब्राहिम की नृशंस हत्या निंदनीय है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. दुर्भाग्य से इब्राहिम की हत्या घाटी, खासकर श्रीनगर में लक्षित हत्याओं की श्रृंखला में नवीनतम है. अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दें.’

    Tags: Kashmir, Srinagar, Terrorist

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर