मां, बाप, पत्नी और बेटे की बीच सड़क पर हत्या कर खुद को मारी गोली

कर्नाटक (Karnataka) के चामराजनगर (Chamarajanagar) में बीच सड़क पर सुबह-सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 12:44 PM IST
मां, बाप, पत्नी और बेटे की बीच सड़क पर हत्या कर खुद को मारी गोली
कर्नाटक के चामराजनगर में गुरुवार सुबह हुई घटना की जांच पुलिस कर रही है.
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 12:44 PM IST
कर्नाटक (Karnataka) के चामराजनगर (Chamarajanagar) में दिल दहला देने वाली घटना में एक शख्स ने बीच सड़क पर अपने पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पांच शव बरामद किए हैं. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना ऊटी रोड की बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मैसुरू के रहने वाले ओम प्रकाश ने अपने परिवार को घुमाने के लिए मैसुरू से लगभग 60 किलोमीटर दूर गुंडलूपेट में नंदी लॉज में एक कमरा बुक कराया था. यहां पर ओम प्रकाश का परिवार गुरुवार को पहुंचा था. शुक्रवार को वह लॉज के बाहर अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे के साथ घूमने गया था. बताया जाता है कि ये लोग लॉज से एक किलोमीटर दूर ही पहुंचे थे कि ओम प्रकाश ने अपनी रिवॉलवर निकाली और परिवार के लोगों पर तान दी. ओम प्रकाश ने परिवार के सभी लोगों को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार ली. सुबह-सुबह बीच सड़क पर हुई इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

इसे भी पढ़ें :- आर्टिकल 370: SC ने याचिकाकर्ता को लगाई फटकार, कहा- ऐसी याचिका क्यों दाखिल करते हैं

सुबह के समय गोली की आवाज से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयोग की गई रिवॉल्वर भी बरामद कर ली है. पुलिस ने बताया कि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मामला दर्जकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा हिरासत में, पीएम मोदी को किया ट्वीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...