लाइव टीवी

शराबबंदी के बावजूद नशे में धुत हो कैमरे के सामने नाचते BJP पार्षद को 'कारण बताओ नोटिस'

भाषा
Updated: February 3, 2020, 7:18 PM IST
शराबबंदी के बावजूद नशे में धुत हो कैमरे के सामने नाचते BJP पार्षद को 'कारण बताओ नोटिस'
पीयूष शिवशक्तिवाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था (फोटो- फेसबुक)

सूरत (Surat) के भाजपा अध्यक्ष (BJP President) नितिन भजियावाला ने सोमवार को कहा कि पार्षद पीयूष शिवशक्तिवाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस (Show Cause Notice) जारी किया है.

  • Share this:
सूरत. मद्य निषिद्ध (Alcohol Prohibited) गुजरात (Gujarat) में सूरत (Surat) के एक भाजपा पार्षद (BJP Councilor) का नशे में धुत होकर नाचने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद सत्तारूढ़ भाजपा (BJP) के लिए शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई है.

सूरत (Surat) के भाजपा अध्यक्ष (BJP President) नितिन भजियावाला ने सोमवार को कहा कि पार्षद पीयूष शिवशक्तिवाला का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस (Show Cause Notice) जारी किया है. नगर इकाई उनके निलंबन की मांग करेगी.

एक फार्म हाउस में मोबाइल पर शूट किया गया है वीडियो
शिवशक्तिवाला, सूरत नगर निगम (Surat Municipal Corporation) में संग्रामपुरा नगरपालिका वार्ड के पार्षद (Councillor) हैं. यह वीडियो वलसाड जिले के नागरोल गांव में एक फार्म हाउस में मोबाइल फोन (Mobile Phone) पर शूट किया गया था.

गुजरात (Gujarat) में शराब का निर्माण, संग्रह, बिक्री और सेवन प्रतिबंधित है. पार्षद कुछ लोगों के साथ फार्म हाउस (Farm House) पर जश्न मना रहे थे. इस बीच शिवशक्तिवाला ने सोमवार को पार्टी में शराब (Liqueur) का सेवन करने की बात से इनकार किया.

पार्षद ने दी सफाई- वीडियो में दिख रही बोतल में फल का रस
सूरत नगर निगम में संग्रामपुरा नगरपालिका वार्ड के पार्षद शिवशक्तिवाला ने कहा कि वीडियो में दिखाई दे रही बोतल में फल का रस (Fruit Juice) था. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “स्वास्थ्य कारणों से मेरे पास शराब पीने का परमिट है. मैं पार्टी (Party) में नाच रहा था लेकिन मैंने शराब नहीं पी थी. नाचना कोई अपराध नहीं है. मैं पार्टी को स्पष्टीकरण दे दूंगा. बोतल में शराब नहीं बल्कि फलों का रस था.”भजियावाला ने कहा कि वे भाजपा से पार्षद के निलंबन की मांग करेंगे क्योंकि गुजरात में शराब प्रतिबंधित (Liqueur Ban) है. उन्होंने कहा, ‘‘एक जनप्रतिनिधि होने के नाते शिवशक्तिवाला का ऐसा आचरण स्वीकार्य नहीं है.’’

यह भी पढ़ें: 11 साल की बच्ची का किया था बलात्कार, मिली मौत तक जेल में रखे जाने की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 7:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर