होम /न्यूज /राष्ट्र /श्रद्धा मर्डर केस: आफताब के नार्को टेस्ट की पुलिस ने की पूरी तैयारी, इन सवालों का मांगेगी जवाब

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब के नार्को टेस्ट की पुलिस ने की पूरी तैयारी, इन सवालों का मांगेगी जवाब

Shocking Crime: दिल्ली पुलिस श्रद्धा वॉलकर की हत्या के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट से पहले मेडिकल टेस्ट कराएगी. पुलिस को उससे कई सवालों के जवाब चाहिए. (Photo-News18)

Shocking Crime: दिल्ली पुलिस श्रद्धा वॉलकर की हत्या के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट से पहले मेडिकल टेस्ट कराएगी. पुलिस को उससे कई सवालों के जवाब चाहिए. (Photo-News18)

Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का सोमवार को मेडिकल टेस्ट होगा. पुलिस उसके बाद उसका नार्क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब को अंबेडकर अस्पताल ले जाएगी पुलिस
डॉक्टर उसके शरीर के सभी पैरामीटर की करेंगे जांच, फिर होगा नार्को टेस्ट
हत्या की साजिश से लेकर मकसद , कई सवालों के जवाब चाहेगी पुलिस

नई दिल्ली. श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला का सोमवार को मेडिकल टेस्ट होगा. तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन आफताब को सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे अंबेडकर अस्पताल लेकर जाएगी. वहां उसका मेडिकल टेस्ट होगा. यहां डॉक्टर उसके शरीर के सभी पैरामीटर चैक करेंगे. इसके बाद सुबह 10 बजे से आफताब का नार्को टेस्ट शुरू होगा. बता दें, अमूमन यह टेस्ट 2 से 3 घंटे में पूरा होता है. इस केस में भी इतना ही समय लग सकता है. हालांकि, कुछ पैरामीटर में ज्यादा समय भी लग सकता है.

सूत्र बताते हैं कि दिल्ली पुलिस पूरी तैयारी के साथ कई सवालों के जवाब चाहेगी. इन सवालों में साजिश का ताना-बाना कैसे बुना, मोबाइल डेटा में क्या है, मोबाइल से क्या-क्या सबूत मिटाए, दोनों के संबंधों की गहराई, किन हथियारों का इस्तेमाल, हथियार फेंकने की जगह, हत्या करने का मकसद क्या था, हत्या की तारीख, हत्या का सबूत, उसके एप की जानकारियां, आफताब की नई दोस्त की जानकारी सहित कई सवाल शामिल हैं.

पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद सामान्य व्यवहार कर रहा है आफताब 
तिहाड़ सूत्रों के मुताबिक आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट से आने के बाद भी सामान्य व्यवहार कर रहा है. जेल में आकर उसने जेल मैन्युअल के हिसाब से मिला खाना खाया. आफताब कई घंटों तक सो रहा है. वह रातभर आराम से सोया. उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं है. आफताब की सेल में 2 अंडर ट्रायल कैदी और बंद हैं. यह दोनों चोरी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. इन कैदियों से आफताब जेल के खाने की क्वालिटी के बारे में पूछता है. हालांकि, आफताब उनसे श्रद्धा मामले पर बात नहीं करता. जब-जब उन्होंने श्रद्धा से जुड़े सवालों पर पूछने की कोशिश की तो आफताब गुस्सा हो गया. वह कहता है कि इस विषय पर बात मत करो.

Tags: National News, Shraddha murder case

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें