बिहार के लोगों से गदगद हुए मिजोरम के सीएम, वीडियो शेयर कर कहा- भले के साथ भला ही होता है

बिहार के लोगों से गदगद हुए मिजोरम के सीएम, वीडियो शेयर कर कहा- भले के साथ भला ही होता है
इस वीडियो को शेयर किया है मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने. (वीडियो ग्रैब)

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई लोग मिजोरम के लोगों की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा हर तरफ बिहार के वीडियो की भी चर्चा हो रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए इन दिनों देश भर में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में अलग-अलग शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers)  को स्पेशल ट्रेन से उनके गांव भेजा जा रहा है. इसी दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां ट्रेन में गांव वाले प्रवासियों को खाने के पैकेट पहुंचा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर किया है मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने.

लोग कर रहे हैं मदद
ये वीडियो बिहार के बेगूसराय का है. जैसे ही ट्रेन कुछ देर के लिए स्टेशन के पास रुकी तो गांव वाले खाने के पैकेट लेकर पहुंच गए. वीडियो शेयर करते हुए मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने लिखा है, 'कुछ दिन पहले मिज़ोरम के लोगों ने रास्ते में ट्रेन से जाते हुए बाढ़ में फंसे लोगों की मदद की थी और अब बिहार में घर लौटने वालों को खाना पहुंचा रहे हैं लोग. भलाई का बदला भला ही होता है. भारत बेहद खूबसूरत दिखता है, जब लोग प्यार बांटते हैं.'



बाढ़ पीडितों की मदद
बता दें कि दो दिन पहले मिजोरम के मुख्यमंत्री ने एक और वीडियो क्लीप ट्वीट किया था. इस वीडियो में बेंगलुरु से लौट रहे लोगों ने असम में बाढ़ पीड़ितों को खाने के सामान दिए थे. मुख्यमंत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि मिजोरम के लोगों ने बाढ़ प्रभावित लोगों को अपने खाने के समान दिए.



सोशल मीडिया पर कई लोग मिजोरम के लोगों की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा हर तरफ बिहार के वीडियो की भी चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में खुलेआम थूकने और धूम्रपान करने पर 5000 रुपये तक लगेगा जुर्माना

एक आंख से दिखना बंद हुआ, दूसरे से दिख रहा केवल 25 प्रतिशत- सांसद प्रज्ञा ठाकुर
First published: May 31, 2020, 10:54 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading