अपना शहर चुनें

States

Shripad Naik Accident: परिवार संग गोकर्ण लौट रहे थे श्रीपद नाइक, हाईवे पर शॉर्टकट लेना बना हादसे की वजह!

गंभीर रूप से घायल हुए हैं श्रीपद नाइक. (Pic- ANI)
गंभीर रूप से घायल हुए हैं श्रीपद नाइक. (Pic- ANI)

Shripad Naik Accident: जानकारी के अनुसार, श्रीपद नाइक ने गोकर्ण जल्‍दी पहुंचने के लिए नेशनल हाईवे संख्‍या 63 (NH 63) पर उन्‍होंने एक छोटा रास्‍ता पकड़ा था. इसी पर उनकी कार का एक्‍सीडेंट हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 7:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) की कार सोमवार को कर्नाटक (Karnataka) में सड़क हादसे का शिकार हो गई. वह अपने परिवार के साथ गोकर्ण जा रहे थे. इस बीच कर्नाटक के अंकोला तालुका में उनकी कार के साथ सड़क हादसा हुआ. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि उनकी पत्‍नी और पर्सनल सेक्रेटरी की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार श्रीपद नाइक (Shripad Naik Accident) ने गोकर्ण जल्‍दी पहुंचने के लिए नेशनल हाईवे संख्‍या 63 (NH 63) पर एक छोटा रास्‍ता पकड़ा था. इसी पर उनकी कार का एक्‍सीडेंट हुआ.

सामने आई जानकारी के अनुसार श्रीपद नाइक ने जिस शॉर्टकट से जाने का निर्णय लिया था, उसकी हालत बेहद खराब है. पुलिस ने जानकारी दी है कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि मौके पर किन्‍हीं भी दो वाहनों में टक्‍कर (Shripad Naik Car Accident) नहीं हुई है. लेकिन ऐसा मानना है कि सड़क खराब होने के कारण ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार हादसे का शिकार हो गई. इस दौरान कार घाटी में पलट गई.






वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार देर रात बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का इलाज गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जीएमसीएच) में चल रहा है और उनकी उनकी हालत स्थिर है. दुर्घटना में नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी और सहायक की मौत हो गई. यह हादसा उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास हुआ. उस समय मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे.

उत्तरी गोवा के सांसद नाइक को बाद में जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती किया गया. सावंत ने बताया कि केंद्रीय मंत्री की हालत पहले नाजुक थी लेकिन वह अब ‘स्थिर’ हैं. मुख्यमंत्री ने बताया कि जीएमसीएच के डीन डॉक्टर शिवानंद बांदेकर के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है. उन्हें बेहतरीन चिकित्सकीय सेवा दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज