अपना शहर चुनें

States

शुभेंदु अधिकारी के भाई नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए गए

शुभेंदु अधिकारी के भाई को पद से हटाया गया. (File Pic)
शुभेंदु अधिकारी के भाई को पद से हटाया गया. (File Pic)

सौमेंदु अधिकारी (Soumendu Adhikari) पूर्व मेदिनीपुर में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के हालिया राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 11:45 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. बीजेपी नेता एवं पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) के भाई सौमेंदु (Soumendu Adhikari) को पूर्व मेदिनीपुर जिले में कांठी नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. सौमेंदु अधिकारी पूर्व मेदिनीपुर में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के हालिया राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए थे. पार्टी के कुछ नेताओं का आरोप है कि पिछले दो महीने से वह अपने भाई के जनसंपर्क कार्यक्रमों में मदद कर रहे थे.

उनके एक अन्य भाई एवं तृणमूल सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने इस फैसले को ‘दुर्भाग्यपूर्ण और अनुचित’ बताया है. तामलुक से सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने कहा कि वह पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) के ‘वफादार कार्यकर्ता’ बने रहेंगे और मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी के सामने यह मुद्दा उठाएंगे.

उन्होंने कहा, ‘वह मेरी नेता हैं. मुझे उन पर पूरा भरोसा है.’ सांसद ने कहा कि वह कांठी नगरपालिका भवन से अब काम नहीं करेंगे. नगरपालिका भवन में सांसद का कार्यालय है. यह घटनाक्रम ऐसे वक्त में हुआ है जब शुभेंदु अधिकारी ने कहा था, ‘मेरे परिवार में कमल खिलेगा.’ उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु तृणमूल सांसद हैं.

राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी 19 दिसंबर को मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में नौ विधायकों और एक सांसद के साथ भाजपा में शामिल हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज