सिद्धारमैया ने फिर की कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव की भविष्यवाणी

भाषा
Updated: September 1, 2019, 8:42 PM IST
सिद्धारमैया ने फिर की कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव की भविष्यवाणी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव की भविष्यवाणी की है. (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने येडियुरप्पा (Yediyurappa) सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीते एक महीने से राज्य में कोई प्रशासन नहीं है.

  • Share this:
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने कर्नाटक (Karnataka) की बीजेपी सरकार (BJP Government) के भविष्य पर एक बार फिर संदेह जताते हुए रविवार को कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी के लोगों से विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के लिए तैयार रहने को कहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने येडियुरप्पा (Yediyurappa) सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीते एक महीने से राज्य में कोई प्रशासन नहीं है.

उन्होंने कहा, "मैंने कहा है कि इस सरकार के लिए साढ़े तीन साल पूरे करना मुश्किल है. कांग्रेस-जेडीएस के 17 लोगों (अयोग्य पूर्व विधायकों) के समर्थन के साथ बीजेपी कहती है कि वह सरकार चला लेगी, तो यह कितनी लंबी चलेगी?"

उन्होंने सवाल किया, "उन लोगों के साथ, जो पार्टी के सिद्धांतों और कार्यक्रमों को लेकर प्रतिबद्ध नहीं है, उन लोगों के साथ जिनके पास राजनीतिक मूल्य नहीं हैं, अगर आप सरकार बनाते हैं तो यह कितने समय तक टिकेगी."

सिद्धरमैया ने यह बात बेंगलुरु में पत्रकारों से कही. इससे पहले सिद्धरमैया ने कहा था कि यह सरकार हद से ज्यादा एक साल चल सकती है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के बागी विधायक पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 8:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...