अमरिंदर v/s सिद्धू : गुरजीत औजला बोले- मसले हल होंगे, चुनाव में एक साथ होगी पार्टी

पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तनाव चल रहा है.

गुरजीत सिंह औजला ने कहा, 'तमाम मसले हल हो जाएंगे और एक मंच पर पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी. कैप्टन साहब की जो बात है वह पार्टी हाईकमान के ध्यान में है, आने वाले 1-2 दिन में मामला हल हो जाएगा.'

  • Share this:
नई दिल्ली. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपे जाने से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह काफी नाराज़ हैं. खबर है कि 21 जुलाई को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लंच पार्टी का आयोजन किया है और इसमें सभी विधायकों, सांसदों और करीबी लोगों का बुलाया गया है, लेकिन सिद्धू को न्योता नहीं भेजा गया है. सिद्धू और कैप्टन के बीच जारी तकरार पर अमृतसर के सांसद और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गुरजीत सिंह औजला ने सफाई दी है.

न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत करते हुए गुरजीत सिंह औजला ने कहा, 'तमाम मसले हल हो जाएंगे और एक मंच पर पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी. कैप्टन साहब की जो बात है वह पार्टी हाईकमान के ध्यान में है, आने वाले 1-2 दिन में मामला हल हो जाएगा.' औजला ने कहा, 'कोई भी ऐसी बात नहीं है जिसका हल न हो और कैप्टन साहब के मसले भी हल हो जाएंगे.' उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट की जो बात है वह हरीश रावत के सामने कैप्टन साहब की बात हो चुकी और मेरे हिसाब से सब कुछ जल्दी ही ठीक हो जाएगा.

हर कार्यकर्ता मानेगा पार्टी अध्यक्ष का फैसला
औजला ने कहा, 'पार्टी अध्यक्ष का जो भी फैसला होगा कांग्रेस का हर कार्यकर्ता उसे मानेगा. कांग्रेस अध्यक्ष की सबसे फोन पर बात हुई है और सबने उनके सामने अपनी बात रख दी है. वो ये मसला खुद हल करेंगी.'

ये भी पढ़ेंः- 250 सालों में पहली बार, अंग्रेजों के समय से चल रही रक्षा भूमि नीति में बदलाव करेगी मोदी सरकार

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साधी सिद्धू पर चुप्पी
एक तरफ पार्टी के वरिष्ठ नेता मतभेद सुलझने की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद नाराज अमरिंदर सिंह ने चुप्पी साध ली है. एक तरफ सिद्धू के घर मिठाई और आतिशबाज़ी का मंजर है तो दूसरी तरफ कैप्टन और उनके समर्थकों में खामोशी है. कैप्टन के विरोधी लेकिन सिद्धू को अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध करने वाले प्रताप सिंह बाजवा भी चुप्पी साधे हुए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.