Assembly Banner 2021

Video: सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दौरान आप MLA ने मनोज तिवारी को दिया धक्का

मनोज तिवारी को धक्का देते अमानतुल्ला खान (Video Grab)

मनोज तिवारी को धक्का देते अमानतुल्ला खान (Video Grab)

वीडियो में साफ दिख रहा है कि ओखला से 'आप' विधायक अमानतुल्ला खान ने मनोज तिवारी को धक्का दिया है. आरोप है कि अमानतुल्ला ने तिवारी के साथ बदसलूकी की और उन्हें मंच से गिराने की कोशिश भी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2018, 10:00 PM IST
  • Share this:
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान 'आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. उद्घाटन स्थल पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और आप विधायक अमानातुल्ला खान के बीच कहासुनी के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. इस दौरान बीजेपी और 'आप' के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस घटना का एक नया वीडियो सामने आया है.

सिग्‍नेचर ब्रिज के उद्घाटन से पहले हंगामा, मनोज तिवारी से हाथापाई

न्यूज़ एजेंसी ANI ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि ओखला से 'आप' विधायक अमानतुल्ला खान ने मनोज तिवारी को धक्का दिया. आरोप है कि अमानतुल्ला ने तिवारी के साथ बदसलूकी की और उन्हें मंच से गिराने की कोशिश भी की.



दरअसल, बताया जा रहा है कि पहली बार हंगामा होने के बाद मनोज तिवारी वहां से नहीं गए, बल्कि बगल में अपने समर्थकों के साथ खड़े हो गए. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ब्रिज का उद्घाटन किया और फिर जनता को संबोधित करने लगे. इस दौरान मनोज तिवारी मंच के बाहर अपने समर्थकों के साथ खड़े थे.
इसी बीच अमानतुल्ला खान मौके पर आ गए और उनकी मनोज तिवारी के साथ कहासुनी होने लगी. 'आप' विधायक ने मनोज तिवारी को सामने से धक्का भी दे दिया, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया. बाद में पुलिस ने बीच-बचाव कर किसी तरह हालात को काबू में किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को ‘अप्रत्याशित’ करार दिया है.कुतुब मीनार से डबल है सिग्नेचर ब्रिज की हाईट, टॉप पर बना है सेल्फी पॉइंटइस घटना पर केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘अप्रत्याशित. सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन स्थल पर भाजपा द्वारा हंगामा. यह दिल्ली सरकार का कार्यक्रम है. पुलिस मूकदर्शक. दिल्ली पुलिस का मुखिया होने के नाते क्या उप राज्यपाल सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन स्थल पर शांति व्यवस्था सुनिश्वित कर सकते हैं?’


बता दें कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं बुलाये जाने को लेकर अप्रसन्नता जताई थी. उन्होंने यह कहते हुए केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा था कि वह मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेंगे, जो रविवार को पुल का उद्घाटन करने वाले हैं. (एजेंसी इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज