पंजाबः लुधियाना में तालाब में नहाते समय डूबने से 5 बच्चों सहित छह लोगों की मौत

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Punjab Latest news: पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना तब हुई जब बच्चों में से एक तालाब में नहाने के लिए घुसा. इस दौरान वह फिसल गया और डूबने लगा.

  • Share this:

लुधियाना. पंजाब (Punjab) में लुधियाना से करीब 20 किलोमीटर दूर मानगढ़ गांव में शुक्रवार को एक तालाब में डूबने से पांच बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना तब हुई जब बच्चों में से एक तालाब में नहाने के लिए घुसा. इस दौरान वह फिसल गया और डूबने लगा. बाहर खड़े चार बच्चों ने जब उसे डूबते हुए देखा तो उन्होंने उसे बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी.

उन्होंने बताया कि इस दौरान सभी बच्चे डूबने लगे और तालाब के पास खड़े 22 वर्षीय एक युवक ने भी उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी, लेकिन वह भी डूब गया. संयुक्त पुलिस आयुक्त दीपक पारिख ने बताया कि सभी छह शव बाहर निकाल लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि बच्चों की उम्र चार से दस साल के बीच थी.

सूचना मिलने पर पहुंची थाना कूमकलां पुलिस ने शवों को कब्जे मैं लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उन्हें पोस्टमार्डम के लिए अस्पताल स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः- चीन के लैब से निकला कोरोना? टॉप 18 वैज्ञानिकों ने कहा- थ्योरी से इनकार नहीं कर सकते हैं


सीएम अमरिंदर सिंह ने किया मदद का ऐलान

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस घटना पर गहरा शोक जताते हुए मृतक बच्चों के परिवारों को 50-50 हजार रुपये की मदद का एलान किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज