• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • 6 साल की बच्ची के साथ भाई ने किया दुष्कर्म, रजाई में बैठकर दोनों देख रहे थे टीवी

6 साल की बच्ची के साथ भाई ने किया दुष्कर्म, रजाई में बैठकर दोनों देख रहे थे टीवी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

Punjab Latest news in Hindi: पुलिस ने बच्ची की काउंसिलिंग करने और उसके भाई से पूछताछ के बाद बताया कि बच्ची के स्कूल से आने के बाद दोनों रजाई में बैठ कर क्राइम पेट्रोल सीरियल देख रहे थे. इसी दौरान उसके भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:

    चंडीगढ़. लुधियाना सलेम टाबरी के अमन नगर में एलकेजी क्लास में पढ़ने वाली 6 साल की एक बच्ची से उसी के 12 साल के भाई ने दुष्कर्म किया था. बच्ची के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने जब उसके भाई से पूछताछ की तो सारी घटना की परतें एक के बाद एक करके सामने आईं. हालांकि बच्ची की मां का आरोप था कि रेप की घटना स्कूल में बीते बुधवार को हुई थी.

    पुलिस ने बच्ची की काउंसिलिंग करने और उसके भाई से पूछताछ के बाद बताया कि बच्ची के स्कूल से आने के बाद दोनों रजाई में बैठ कर क्राइम पेट्रोल सीरियल देख रहे थे. इसी दौरान उसके भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उनकी मां कमरे के बाहर मशीन पर कपड़े सिल रही थी. बच्ची को जब परेशानी हुई तो वह टॉयलेट गई, पीछे से मां ने जब टॉयलेट में देखा तो उसके कपड़े खून से रंगे हुए थे. जिसके बाद मां ने बच्ची के साथ स्कूल में रेप होने के आरोप लगाए थे. पुलिस ने पीड़ित के घर से खून से सनी हुई बेडशीट भी बरामद की है. दोनों के डीएनए टेस्ट के सैंपल भी लिए गए हैं.

    उधर घटना का खुलासा होने के बाद मां ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि उनके बेटे को पुलिस ने पीट कर जबरन जूर्म कबूल करवाया है. मां का कहना है कि उसका बेटा ऐसा नहीं कर सकता.

    कैसे हुआ था घटना का खुलासा
    गौरतलब है कि मां ने खून से रंगे कपड़े देख आरोप लगाया था कि रेप की यह घटना स्कूल परिसर में हुई है जबकि स्कूल प्रबंधन ने इस बात को पूरी तरह से नकार दिया था. पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. मां का कहना था कि बुधवार सुबह 9 बजे उसने बच्ची को स्कूल छोड़ा था.

    दोपहर 2:10 बजे उसे वह स्कूल से घर लेकर पहुंची थी. घर पहुंचने पर बच्ची ने कुछ भी नहीं खाया था. मां ने बताया कि इसके बाद जब बच्ची वाशरूम गई तो वह भी उसके पीछे वाशरूम गई. वहां पर मां ने बच्ची के कपड़े खून से सने हुए पाए थे. जिसके बारे में उसने अपने पति को बताया. इस मामले में 50 से ज्यादा पुलिस कर्मी जांच कर रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज