Home /News /nation /

smoke was found in the cabin of raipur indore indigo flight dgca

रायपुर-इंदौर इंडिगो फ्लाइट के केबिन में धुआं, लैंडिंग के बाद हुआ खुलासा: DGCA

इंडिगो की रायपुर-इंदौर फ्लाइट में आई थी खराबी- DGCA

इंडिगो की रायपुर-इंदौर फ्लाइट में आई थी खराबी- DGCA

Emergency Landing of Flight:इंडिगो की रायपुर-इंदौर फ्लाइट के मंगलवार को लैंडिंग के बाद विमान के केबिन में धुआं पाया गया था. डीजीसीए ने इस बात की जानकारी दी.

नई दिल्ली: इंडिगो की रायपुर-इंदौर फ्लाइट के मंगलवार को लैंडिंग (Indigo Flight Landing) के बाद विमान के केबिन में धुआं पाया गया था. डीजीसीए ने इस बात की जानकारी दी.अधिकारियों ने बताया कि, A320 फ्लाइट की लैंडिंग के बाद केबिन में धुआं मिलने की जानकारी फ्लाइट के स्टाफ ने दी. हालांकि सभी यात्री विमान से सुरक्षित उतर गए थे. इसके बाद नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने इस घटना की जांच की.

यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब डीजीसीए ने स्पाइस जेट एयरलाइंस कंपनी को फ्लाइट में तकनीकी खराबी और इमरजेंसी लैंडिंग को लेकर जवाब मांगा है.

दरअसल मंगलवार को स्पाइसजेट की तीन फ्लाइट में तकनीकी खराबी की गड़बड़ियां सामने आईं. इसके बाद विमानों की आपात लैंडिंग कराई गई. हालांकि इन तीनों घटनाओं में यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा.

बता दें कि पिछले 18 दिनों में स्पाइसजेट के विमानों में 8 तकनीकी गड़बड़ियां सामने आने से नागरिक उड्डयन मंत्रालय की चिंता बढ़ गई है. मंत्रालय ने स्पाइसजेट को आंतरिक सुरक्षा में गंभीर खामी को लेकर नोटिस जारी किया है और तीन दिनों के अंदर इसका जवाब देने को कहा है.

Tags: Indigo Airlines

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर