स्‍मृति ईरानी ने बेटे के 18वें जन्‍मदिन पर किया भावुक मैसेज, तो बेटे जोहर ने दी ये सलाह

स्‍मृति ईरानी ने बेटे के 18वें जन्‍मदिन पर किया भावुक मैसेज, तो बेटे जोहर ने दी ये सलाह
केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने बेटे जोहर ईरानी को जन्‍मदिन की बधाई दी तो बेटे ने दी मजेदार प्रतिक्रिया.

केंद्रीय कपड़ा और महिला व बाल विकास मंत्री (Union Minister) स्‍मृति ईरानी ने बेटे जोहर (Zohr) को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर लिखा कि हमने साथ में पहाड़ों को लांघा है. हमने जीवन के संगीत पर साथ डांस किया है. ईश्‍वर आपको हर तरह की खुशियों से नवाजे. उन्‍होंने इस कैप्‍शन के साथ कई हार्ट इमोटिकॉन्‍स (Heart Emoticons) भी बनाए हैं. उनके पोस्‍ट को अब तक 40,000 से ज्‍‍‍‍‍‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 1:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने आज बेटे जोहर ईरानी (Zohr Irani) के 18वें जन्‍मदिन पर इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर भावुक पोस्‍ट किया. केंद्रीय कपड़ा और महिला व बाल विकास मंत्री स्‍मृति ईरानी ने इंस्‍टाग्राम पर बेटे के साथ अपनी एक फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'आनंद और साहस के 18 साल.' उन्‍होंने लिखा कि हमने साथ में पहाड़ों को लांघा है. हमने जीवन के संगीत पर साथ डांस किया है. ईश्‍वर आपको हर तरह की खुशियों से नवाजे. उन्‍होंने इस कैप्‍शन के साथ कई हार्ट इमोटिकॉन्‍स (Heart Emoticons) भी बनाए हैं.

बेटे ने कहा, अगली बार बेहतर तस्‍वीर का चुनाव करिएगा
जोहर ईरानी ने मां स्‍मृति की पोस्‍ट पर मजेदार प्रतिक्रिया की है. उन्‍होंने हार्ट इमोटिकॉन के साथ 'लव यू मॉम' लिखा. साथ ही लिखा कि मां अगली बार आप बेहतर तस्‍वीर का चुनाव करिए. इस बीच स्‍मृति ईरानी के पोस्‍ट को 40,000 से ज्‍‍‍‍‍‍यादा लोग लाइक कर चुके हैं. टीवी धारावाहिक 'देख भाई देख' और 'बनेगी अपनी बात' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री दिव्‍या सेठ शाह ने जोहर के लिए लिखा, 'शानदार जोहर को शुभ जन्‍मदिन.' एक अन्‍य यूजर लिखती हैं, 'स्‍मृति जी, आप और मैं पहली बार अक्‍टूबर में ही मां बने थे. ये अद्भुत संयोग है.'


केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी के तीन बच्‍चे बेटा जोहर, बेटियां जोइश और शनेल हैं. इनमें जोहर और जोइश उनके और जुबिन के बच्‍चे हैं. वहीं, शनेल जुबिन ईरानी और मोना ईरानी की संतान हैं.



ये भी पढ़ें:

Haryana Election Result 2019: कड़े मुकाबले में फंसे BJP के कैप्‍टन अभिमन्‍यु
PHOTOS: कैलीफोर्निया से पढ़े-लिखे दुष्यंत के हाथ में हरियाणा की सत्ता की चाभी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading