स्मृति ईरानी ने खोला राज, आखिर क्यों होती है उन्हें अपने 'भाई' से जलन?

स्मृति ईरानी ने खोला राज, आखिर क्यों होती है उन्हें अपने 'भाई' से जलन?
स्मृति ईरानी ने कहा है कि उन्हें अपने भाई जैसे मिकी मेहता से जलन होती है (फाइल फोटो)

बता दें कि मिकी मेहता (Mickey Mehta) अपनी पत्नी की ओर से स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के रिश्तेदार लगते हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 5:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाल ही में यह राज खोला है कि वो भारत के बड़े फिटनेस, योग और स्वास्थ्य गुरु मिकी मेहता (Mickey Mehta) की दोस्त हैं. ईरानी, जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज खोला.

रविवार को उन्होंने एक के बाद एक स्टोरीज अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट कीं. इन पोस्ट की गई स्टोरीज में मेहता को तस्वीर में देखा जा सकता था. उन्हें ईरानी ने 'ब्रो' (Bro) यानी भाई कहकर संबोधित किया था.

स्मृति ईरानी को इसलिए नापसंद हैं मिकी मेहता
जो तस्वीरें स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने पोस्ट की उसमें मेहता को एक गुलाब जामुन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता था. गुलाब जामुन एक लोकप्रिय मिठाई है जिसे लोग भारत में त्योहारों के दौरान खाते हैं. इस तस्वीर को स्टोरी के तौर पर पोस्ट करते हुए ईरानी ने लिखा, "मुझे यह बात कतई नापसंद है कि वो गुलाब जामुन खाते हैं और फिर भी उनके 6 पैक हैं."
स्मृति ईरानी ने मिकी मेहता की ये तस्वीरें पोस्ट कीं




इसके बाद उन्होंने फिर से मेहता की तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में वो गुलाब जामुन की एक बाइट ले चुके थे. इस स्टोरी पर अमेठी (Amethi) से सांसद ईरानी ने लिखा, "ज्यादातर लोग नहीं जानते कि फिटनेस गुरु (Fitness Guru) मिकी मेहता मेरे भाई हैं... कहां वो, कहां मैं."

मिकी ने भी उसी तरह दिया जवाब
टीवी प्रेजेंटर (TV presenter) और योग व स्वास्थ्य विशेषज्ञ (Holistic Yoga and Wellness Expert) मिकी ने स्मृति ईरानी की इस स्टोरी का जवाब उनकी तर्ज पर ही दिया. उन्होंने इस स्टोरी को अपनी स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, ''बेहद प्यारी स्मृति, आपकी मानसिक फिटनेस (Mental Fitness) मुझे पीछे छोड़ देती है. मैं वादा करता हूं कि मैं आपके साथ हैंडवॉक करूंगा. सकारात्मक रहिए, मिकीमाइज्ड रहिए.''



मिकी मेहता अपनी पत्नी की ओर से स्मृति ईरानी के रिश्तेदार हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इस साल कुंभ (Kumbh) स्नान के लिए भी गए थे.

यह भी पढ़ें: संजय निरूपम ने पूछा- आखिर राहुल गांधी की रैली में क्यों नहीं आया निकम्मा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading