Home /News /nation /

smriti irani says telangana cm kcr just not insulted pm modi but also an institution crs

'ये पीएम मोदी का ही नहीं, संवैधानिक परंपरा का भी अपमान', स्मृति ईरानी बोलीं- तेलंगाना के सीएम का तानाशाही व्यवहार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव को पीएम मोदी के अपमान पर घेरा (Image- ANI)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव को पीएम मोदी के अपमान पर घेरा (Image- ANI)

PM Modi Visit in Hyderabad: हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार से शुरू हो गई है. इसमें शामिल होने के लिए पीएम मोदी आज हैदराबाद पहुंचे, जहां पीएम मोदी के स्वागत के लिए तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव नहीं आए. बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि, तेलंगाना के सीएम केसीआर ने ना सिर्फ एक व्यक्ति बल्कि एक संस्था का भी अपमान किया है. 

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से शुरू हो गई है. इस बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर स्वागत करने के लिए प्रोटोकॉल तोड़ते हुए तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव नहीं आए. इस मुद्दे पर बीजेपी नेता और केंद्रीय स्मृति ईरानी ने केसीआर को जमकर घेरा. स्मृति ईरानी ने कहा कि, तेलंगाना के सीएम केसीआर ने ना सिर्फ एक व्यक्ति बल्कि एक संस्था का भी अपमान किया है.

‘उन्होंने संविधान की अखंडता को खतरे में डाला. केसीआर की पार्टी के लिए राजनीति शायद एक सर्कस है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए यह सामाजिक मुक्ति और राष्ट्र निर्माण का माध्यम है.’

स्मृति ईरानी ने कहा कि, पीएम मोदी पिछले 8 साल से सभी से मर्यादा और आदर से मिलते हैं. लेकिन आज हैदराबाद में जो दुर्भाग्यपूर्ण व्यवहार हुआ है वह न केवल संवैधानिक बल्कि सांस्कृतिक परंपरा का भी उल्लंघन है.

स्मृति ईरानी ने के. चंद्रशेखर को बताया तानाशाह

पीएम मोदी के अपमान पर स्मृति ईरानी ने कहा कि, तानाशाह वह है जो संविधान की मर्यादा को भंग करे. आज तानाशाह केसीआर है. तेलंगाना आज वंशवादी राजनीति कर रहा है. एक ऐसा संगठन जो पीएम को रिसीव करने की ज़िम्मेदारी पूरा नहीं करता, जो मानता है कि एक परिवार की सेवा करना ज़िम्मेदारी है वह कभी देश के लिए रोल मॉडल नहीं हो सकता.

तेलंगाना: खुद पूरी कैबिनेट के साथ यशवंत सिन्हा की अगवानी करेंगे CM राव, PM मोदी को लेने भेजेंगे सिर्फ 1 मंत्री

वहीं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के कार्यकताओ ने कोविड के समय जो सेवा कार्य किए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसके लिए अभिनंदन किया. उन्होंने एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू को बनाए जाने के फैसले को ऐतिहासिक बताया. 20 वर्षों तक सतत संवैधानिक पद पर रहकर पीएम ने जो भूमिका निभाई है, उसका अभिनन्दन किया.

बीजेपी अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड की जीत पर सभी को बधाई दी. साथ ही वंशवाद से उत्पन्न पार्टियां किस तरह से जनकल्याण के कार्यक्रम का विरोध करती है उसका जिक्र किया.

Tags: CM KCR, PM Modi, Union Minister Smriti Irani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर