कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्मृति ने शेयर किया यह हंसाने वाला मीम, कहा- मैं जीत कर आऊंगी

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)
स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने जानकारी दी कि कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. ईरानी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 1:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. ईरानी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने उनके संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराने का आग्रह किया.

उन्होंने ट्वीट किया, 'इस तरह की घोषणा के लिए शब्दों को तलाशना मेरे लिए असामान्य है, इसलिए यहां इसे मुझे सरल रखना है- मेरी कोविड-19 जांच पॉजिटिव आई है और जो लोग मेरे संपर्क में आए उनसे मेरा आग्रह है कि जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराएं.'

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार किया
ईरानी ने मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार किया था. खुद के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी देने के बाद स्मृति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है.
उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मीम शेयर किया जिस पर लिखा था-'जब मेरा शरीर बीमार होने का फैसला करता है तो मैं बहुत आहत होती हूं. जैसे मैंने आपको पिछले हफ्ते सब्जी खिलाई थी. आपकी हिम्मत कैसे हुई?' तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सब्जी खाने के बाद ऐसा हुआ...' उसके बाद उन्होंने लिखा, 'कोरोना हुआ है, मैं जीतकर आऊंगी.'


View this post on Instagram

Just when I started having my veggies ...🙈🙏have #covid will fight back #dogazdoori #maskhaizaroori

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on




नेताओं ने की स्वस्थ्य होने की कामना
बता दें स्मृति के द्वारा संक्रमित होने की घोषणा करते ही ट्विटर पर उनके जल्द स्वस्थ होने के संदेशों की कतार लग गई. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि कोविड-19 से मुकाबला करने के बाद वह और मजबूत होकर सामने आएंगी.

पुरी ने टवीट किया, ' स्मृति ईरानी जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. इसमें कोई शक नहीं है कि इस लड़ाई के बाद वह और मजबूत होकर सामने आएंगी.' रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया, 'स्मृति ईरानी जी, आपने हमेशा राष्ट्र के लोगों के लिए लड़ने में दृढ़ संकल्प प्रदर्शित किया है. मुझे पूरा भरोसा है कि कोविड-19 के खिलाफ युद्ध में भी आप वैसा ही दृढ़ संकल्प अपनाएंगी करेंगी और जल्द स्वस्थ होंगी.'

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और जितेंद्र सिंह के अलावा भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या और पूनम महाजन ने भी ईरानी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज