स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर उड़ाया राहुल गांधी का मज़ाक, कांग्रेस ने दिया ये जवाब

स्मृति ईरानी (PTI)

लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी के अलावा कई दूसरे राज्यों से चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है. स्मृति ईरानी ने इसी को लेकर ट्वीट किया था.

  • Share this:
    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को ट्विटर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा. स्मृति ईरानी के मुताबिक, चूंकि अमेठी के लोगों ने राहुल गांधी को बाहर कर दिया है, इसलिए अब ऐसा माहौल बनाया जा रहा है ताकि यह लगे कि दूसरे राज्यों के लोग उन्हें चाहते हैं. ईरानी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस और बीजेपी समर्थक भिड़ गए.

    लोकसभा चुनाव 2019: क्या कर्नाटक में JDS से हाथ मिलाकर कांग्रेस ने खोद ली अपनी कब्र?

    दरअसल, लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी के अलावा कई दूसरे राज्यों से चुनाव लड़ने का ऑफर मिल रहा है. स्मृति ईरानी ने इसी को लेकर ट्वीट किया था. स्मृति ने लिखा, 'अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया. #BhaagRahulBhaag सिंहासन खाली करो राहुल जी कि जनता आती है.'

    इस बीच कांग्रेस ने भी स्मृति पर पलटवार किया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'चांदनी चौक ने हराया, अमेठी ने हरा कर भगाया, जिसे बार-बार जनता ने ठुकराया, हर बार राज्यसभा से संसद का रास्ता पाया, अब अमेठी ने हार की हैट्रिक का मौहाल बनाया.' सुरजेवाला ने स्मृति की तरह #BhaagSmritiBhaag भी लिखा.

    कांग्रेस छोड़ने के मूड में हैं अशोक चव्हाण? ऑडियो क्लिप वायरल





    बता दें कि राहुल गांधी को कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल से लोकसभा चुनाव सड़ने का ऑफर मिला है. सुरजेवाला ने ट्विटर के जरिए बताया, 'कांग्रेस इस आशीर्वाद और स्नेह के लिए ऋणी है. पार्टी उनकी भावनाओं का गहराई से सम्मान करती है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी इस बाबत जल्द फैसला लेगी.'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.