Home /News /nation /

लेखिका के रूप में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी का नया अवतार, जल्‍द आ रही पहली किताब

लेखिका के रूप में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी का नया अवतार, जल्‍द आ रही पहली किताब

जल्‍द आने वाली है स्‍मृति ईरानी की पहली किताब. (File pic)

जल्‍द आने वाली है स्‍मृति ईरानी की पहली किताब. (File pic)

Smriti Irani: किताब के प्रकाशक खुलासा तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन इतनी जानकारी जरूर दे रहे हैं कि इस किताब के लिए लेखिका ने बरसों रिसर्च की है. सूत्रों के मुताबिक स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर ये किताब लिखी है और उन्हें लगभग 10 साल लगे इस किताब को पूरा करने में. ये किताब कौन सी सच्ची घटना पर आधारित है और किताब लिखने की प्रेरणा किसने दी? ये स्मृति ईरानी जल्द खुद ही दुनिया के सामने रखेंगी, लेकिन किताब ब्लॉकबस्टर जरूर बनेगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से आर-पार हो या फिर संसद में आक्रामक तेवर, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हमेशा सुर्खियां बटोर ही लेती हैं. लेकिन एक अभिनेत्री, फिर राजनेता और केंद्रीय मंत्री बनी स्मृति ईरानी का अब एक नया किरदार सामने आ रहा है. ये है लेखक के रूप में उनका नया अवतार. जी हां, लेखक के इस नए किरदार में उनकी पहली किताब जल्द ही आने वाली है. प्रकाशक इसके बारे में ज्यादा बात करने को तैयार नहीं हैं, लेकिन उन्हें यकीन है कि ये किताब ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

स्मृति ईरानी की पहली किताब का नाम है ‘लाल सलाम’. जाहिर है लाल सलाम नाम ही हर देशवासी के कान खड़े कर देगा. ये सोचने पर मजबूर करेगा कि आखिर लाल सलाम और स्मृति ईरानी की इस कहानी में कनेक्शन क्या है? सस्पेंस बरकरार है कि आखिर स्मृति ईरानी ने इस लाल रंग को अपना विषय क्यों चुना? हम आपको बताते हैं कि ये कनेक्शन तो सही है. कहानी तो लाल सलाम पर ही है, लेकिन ये फिक्शन नहीं है.

हालांकि किताब के प्रकाशक खुलासा तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन इतनी जानकारी जरूर दे रहे हैं कि इस किताब के लिए लेखिका ने बरसों रिसर्च की है. सूत्रों के मुताबिक स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर ये किताब लिखी है और उन्हें लगभग 10 साल लगे इस किताब को पूरा करने में. कौन सी सच्ची घटना पर ये किताब आधारित है और किताब लिखने की प्रेरणा किसने दी? ये स्मृति ईरानी जल्दी ही खुद दुनिया के सामने रखेंगी, लेकिन किताब ब्लॉकबस्टर जरूर बनेगी.

सूत्रों के मुताबिक स्मृति ईरानी की किताब पर फिल्म बनाने के राइट्स भी खरीद लिए गए हैं. इसलिए इंतजार कीजिए कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ये नया अवतार कितनी सुर्खियां बटोरने में सफल होता है.

Tags: BJP, Smriti Irani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर