अपना शहर चुनें

States

कलेक्टर ऑफिस में अचानक घुस गया सांप, स्टाफ में मचा हड़कंप, देखें Photo

कलेक्टर ऑफिस में घुस गया सांप (फोटो साभार: ANI)
कलेक्टर ऑफिस में घुस गया सांप (फोटो साभार: ANI)

फोटो को देखकर आप समझ सकते हैं कि कलेक्टर ऑफिस में घुसे सांप (Snake) को किस तरह से बाहर निकाला गया है. जिसमें रेस्क्यू टीम का एक सदस्य हाथ में सांप को पकड़े खड़ा है.

  • Share this:
मयूरभंग. ओडिशा (Odisha) के मयूरभंग जिला कलेक्टर के ऑफिस में शनिवार को एक जहरीला सांप घुस गया. सांप (Snake) को देककर स्टाफ में हड़कंप मच गया. गनीमत ये रही कि सांप ने किसी पर हमला करने की कोशिश नहीं की. इस बात की खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम को बुलाया गया और सांप को बचाकर जंगल में छोड़ दिया गया.

न्यूज एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हैंडल से रेस्क्यू के बाद सांप की तस्वीरें ट्वीट की हैं. फोटो को देखकर आप समझ सकते हैं कि कलेक्टर ऑफिस में घुसे सांप को किस तरह से बाहर निकाला गया है. फोटो में रेस्क्यू टीम का एक सदस्य हाथ में सांप को पकड़े खड़ा है. यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.


बता दें कि सांप के इस फोटो पर लोग खूब रिएक्सन दे रहे हैं. अब तक 20 से ज्यादा रिट्वीट और 200 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सांप जमीन पर रेंगते हुए ऑफिस के अंदर आराम से घूमता हुआ नजर आ रहा है. तभी रेस्क्यू टीम ने उसे पकड़ लिया और जंगल में छोड़ दिया.



ये भी पढ़ें-

चेन्नई: शादी की रात ही पति ने पत्नी कर दी हत्या और फिर...

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज