सांप ने डसा तो बुजुर्ग ने भी पलटकर काट लिया, दोनों की मौत

सांप ने डसा तो बुजुर्ग ने भी पलटकर काट लिया, दोनों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

सांप को देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन वह यह दावा करते हुए वहीं खड़ा रहा कि वह कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है.

  • Share this:
गुजरात के महीसागर जिले में सांप के काटने से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन मौत से पहले उसने सांप को काट लिया जिससे सांप भी मर गया. गांव के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. यह घटना गुजरात के वडोदरा से 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव में शनिवार की दोपहर में हुई.

अजनवा गांव के सरपंच कानू बारिया ने बताया, 'पर्वत गाला बारिया एक ऐसी जगह के पास खड़ा था, जहां एक खेत से ट्रक पर मक्का लादा जा रहा था. तभी एक सांप बाहर निकला आया. उसे देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन वह यह दावा करते हुई वहीं खड़ा रहा कि वह कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है.'

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में मिला था तीन आंखों वाला अजगर, इस वजह से कुछ ही हफ्तों में हो गई मौत



उन्होंने बताया, 'उसने उस सांप को पकड़ लिया, सांप ने उसके हाथ और चेहरे पर डस लिया. इसके बाद पर्वत ने भी उस सांप को काट लिया और सांप को मार भी दिया.'
सरपंच बारिया ने बताया कि उसे लुनावाड़ा शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर हालत गंभीर देखते हुए उसे गोधरा भेज दिया गया, लेकिन सांप का जहर उसके शरीर में फैल जाने के कारण उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

बेल पूरी कर जेल में लौटा तो पेट में मिले तीन मोबाइल फोन, 2 सिम

इस बिजनेस को शुरू कर आप रोजाना कमा सकते हैं 4 हजार रुपये

बदल जाएगा आपका ड्राइविंग लाइसेंस, अक्टूबर में लागू होगा गाड़ी की RC का नया नियम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज