सांप ने काटा तो गुस्से में शख्स ने ऐसे लिया बदला, हुआ ये अंजाम

गुजरात के महीसागर जिले में सांप के काटने से एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन मरने से पहले उसने सांप को काट लिया जिससे सांप की भी मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 11:19 AM IST
सांप ने काटा तो गुस्से में शख्स ने ऐसे लिया बदला, हुआ ये अंजाम
सांप ने डसा तो बुजुर्ग ने पलटकर सांप को काट लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 11:19 AM IST
गुजरात के महीसागर जिले में सांप के काटने से एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. लेकिन मरने से पहले उसने सांप को काट लिया जिससे सांप की भी मौत हो गई. गांव के सरपंच ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना गुजरात के वडोदरा से 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव की है.

अजनवा गांव के सरपंच कानू बारिया ने बताया कि पर्वत गाला बारिया शनिवार को एक ऐसी जगह खड़ा था, जहां एक खेत से ट्रक पर मक्का लादा जा रहा था. तभी एक सांप बाहर निकल आया. उसे देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन बारिया वहां से नहीं भागा. वह यह दावा करते हुए वहां खड़ा रहा कि वह कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है.

सांप ने काटा तो बुजुर्ग ने किया पलटवार
उन्होंने बताया कि पर्वत गाला बारिया ने सांप को पकड़ लिया, लेकिन इस दौरान सांप ने उसके हाथ और चेहरे पर डस लिया. इसके बाद बारिया ने भी उस सांप को काट लिया और सांप को मार दिया.

अस्पताल में हो गई मौत
सरपंच कानू बारिया ने बताया कि उसे लुनावाड़ा शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर गंभीर हालत देखते हुए उसे गोधरा भेज दिया गया, लेकिन सांप का जहर उसके शरीर में फैल जाने के कारण उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- छात्रों ने रचा नकल का इतिहास, 959 बच्चों ने लिख डाला एक जैसा जवाब
Loading...

कश्मीर घाटी ने देश को दिए आतंकियों से 100 गुना ज्यादा रक्षक
First published: July 16, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...