लाइव टीवी

तेलंगाना के सीएम की बेटी ने नियमों को रखा ताक पर, कोरोना के खौफ के बीच दी पार्टी

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 12:38 AM IST
तेलंगाना के सीएम की बेटी ने नियमों को रखा ताक पर, कोरोना के खौफ के बीच दी पार्टी
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कलवकुंतला कविता की फाइल फोटो

TRS नेताओं ने मुख्यमंत्री की बेटी (Daughter) की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें सभी जिला परिषद, मंडल परिषद और निजामाबाद नगरपालिका के पदाधिकारियों (जहां से कविता MLC का चुनाव लड़ने वाली हैं) को आमंत्रित किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 12:38 AM IST
  • Share this:
(पीवी रमना कुमार)
हैदराबाद.
कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर देश भर में व्याप्त डर के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrasekhar Rao) की बेटी कलवकुंतला कविता (Kalvakuntla Kavitha) ने हाल ही में हैदराबाद के एक रिसॉर्ट में एक डिनर पार्टी का आयोजन किया. जिसमें करीब 500 से ज्यादा लोग मौजूद रहे.

यह कार्यक्रम ऐसे समय आयोजित किया गया जब मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने खुद आत्म-संयम (Self-restraint) की अपील की थी और लोगों से सोशल कॉन्टैक्ट में न आने की अपील की थी ताकि वायरस को रोका जा सके.

KCR की प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया गया था पत्रकारों के 1-1 मीटर पर बैठने का प्रबंध



बता दें कि कोरोना वायरस को WHO वैश्विक महामारी घोषित कर चुका है और इसके प्रसार को रोकने के लिए सोशल डिस्टेसिंग को जरूरत बता चुका है. भारत में Covid-19 के संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 298 हो चुकी है. जिसमें से 23 लोगों को अभी तक स्वस्थ किया जा चुका है. शनिवार को ही हुई मुख्यमंत्री KCR की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी पत्रकारों के बैठने का प्रबंध, 1-1 मीटर की दूरी पर किया गया था.

TRS के टिकट पर निजामाबाद से MLC चुनाव लड़ना चाहती हैं कविता
बता दें कि कविता तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के टिकट पर निजामाबाद से एमएलसी का चुनाव लड़ने पर विचार कर रही हैं.

ऐसे में TRS नेताओं ने यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री की बेटी की ओर से आयोजित किया था और इसमें सभी जिला परिषद, मंडल परिषद और निजामाबाद नगरपालिका के पदाधिकारियों (जहां से कविता MLC का चुनाव लड़ने वाली हैं) को आमंत्रित किया गया था. जिनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी इस पार्टी में पहुंचे हुए थे.

राज्य बीजेपी ने कार्यक्रम को लेकर TRS पर बोला हमला
इस कार्यक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (social media) पर शेयर किया जा रहा है.

इस कार्यक्रम को लेकर राज्य के बीजेपी (BJP) नेताओं ने TRS पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जब देश Covid-19 के प्रसार की ऐसी भयानक समस्या से जूझ रहा है उस समय ऐसे कार्यक्रम को आयोजित करने की क्या जरूरत थी.

यह भी पढ़ें: कोरोना से निपटने के लिए तमिलनाडु सरकार के प्रयासों की PM मोदी ने की सराहना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 12:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर