Home /News /nation /

चंडीगढ़ छेड़खानी केस: सहवाग बोले- कायदे से रहोगे तभी फायदे में रहोगे

चंडीगढ़ छेड़खानी केस: सहवाग बोले- कायदे से रहोगे तभी फायदे में रहोगे

Image Source: Twitter

Image Source: Twitter

चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटने के मामले में विकास बराला फंसते नजर आ रहे हैं

    चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में सोशल मीडिया पर कल से हलचल मची हुई है.  इस मामले में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला आरोपी है. इस संदर्भ में बीजेपी नेताओं के बयानों को सोशल मीडिया में आड़े हाथों लिया जा रहा है.

    सोशल मीडिया में क्यों गरमाई बहस ?
    आपको बता दें सोशल मीडिया में एक बड़ा तबका पीड़िता को ही इस घटने के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है. सवाल ये भी किया जा रहा है रात के 12 बजे घर के बाहर क्या कर रही थी. बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शायना एनसी ने पहले पीड़िता की एक तस्वीर ट्वीट कर मामले को पुराना बताया. इस ट्वीट में बीजेपी प्रवक्ता ने पीड़िता को तथाकथित पीड़िता बताया. साथ ही विकास बराला के साथ न्याय होने की बात भी कही है.

    सोमवार शाम को किए ट्वीट में शायना ने आगे लिखा कि तथाकथित पीड़ित बेटी के साथ विकास बराला. ये कहानी उतनी ही सच है जितनी दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक बहनों की थी. बीजेपी प्रवक्ता शायना के साथ-साथ इस तस्वीर को कई अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लेकिन बाद में पीड़िता और आरोपी के बीच पहले से किसी संबंध की खबर और इस फोटो के फेक साबित होने पर सभी ने अपने-अपने ट्वीट डिलीट कर दिए.

    शायना एनसी ने भी इस ट्वीट को डिलीट करके ट्वीट कर कहा, ‘उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था और यह तस्वीर उन्होंने ट्वीट नहीं की थी बल्कि हैकर ने की थी. लेकिन तब तक ये मामला सोशल मीडिया में गर्म हो चुका था.'

    बीजेपी नेता ने विक्टिम का समर्थन भी किया
    आपको बता दें कि इससे पहले चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर और अनुराग ठाकुर ने पीड़िता के समर्थन में ट्वीट किया है. इसके अलावा वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में जनहित याचिका दायर करने की बात कही है.





    ट्विटर में टॉप ट्रेंड में छेड़खानी करने वाले का नाम
    इस मामले में किक्रेटर विरेंद्र सहवाग का भी ट्वीट आया. सहवाग ने लिखा कि निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. कोई भी हो, कायदा से रहोगे तभी फायदे में रहोगे.



    अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने इस मामले में ट्वीट किया. श्वेता ने लिखा कि इस मामले में कुछ लोग विकास बराला को बचाने के लिए पीड़िता पर ही आरोप लगा रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है.



    ट्विटर पर विकास बराला को हैशटैग करते हुए स्वरा नाम की यूज़र लिखती हैं कि एक महिला के सम्मान की लड़ाई को हमें बीजेपी बनाम कांग्रेस की लड़ाई बनाकर छो़टा नहीं करना चाहिए. कुछ ट्विटर यूज़र का कहना है कि छेड़खानी करने वाला शख्स एक रसूख़दार राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता है इसलिए प्रशासन इस मामले में ढिलाई बरत रहा है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर