LOC पर पाकिस्तानी स्नाइपर की गोलीबारी में सैनिक घायल

पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर इस साल 1,250 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया, जिस में 24 सुरक्षा कर्मियों सहित कम से कम 52 लोग मारे गए हैं और सैकड़ों लोग घायल हुए हैं , जिनमें से ज्यादातर असैन्य नागरिक हैं.

News18Hindi
Updated: July 14, 2018, 11:48 AM IST
LOC पर पाकिस्तानी स्नाइपर की गोलीबारी में सैनिक घायल
प्रतीकात्मक फोटो- PTI
News18Hindi
Updated: July 14, 2018, 11:48 AM IST
जम्मू - कश्मीर के रौजारी जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी स्नाइपर की गोलीबारी में एक सैनिक घायल हो गया. अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम की है. सैनिक अखनूर सेक्टर के खौर इलाके में अग्रिम चौकी पर तैनात था.

उन्होंने बताया कि उसे शरीर के ऊपरी हिस्से में एक गोली लगी है. स्थानीय सैन्य अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे उधमपुर के ‘ कमांड हॉस्पिटल ’ भेज दिया गया है . अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर वह एक पाकिस्तानी स्नाइपर की गोलीबारी में घायल हुआ है.

यह भी पढ़ें:आतंकी संगठनों में शामिल होने वाले कश्मीरी युवाओं की संख्या बढ़ी, इस साल 82 कश्मीरी बन चुके हैं आतंकी

नियंत्रण रेखा पर इस सप्ताह इस तरह की यह दूसरी घटना है. सात जुलाई को भी रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी स्नाइपर की गोलीबारी में सेना का एक जवान घायल हो गया था. पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर इस साल 1,250 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया, जिस में 24 सुरक्षा कर्मियों सहित कम से कम 52 लोग मारे गए हैं और सैकड़ों लोग घायल हुए हैं , जिनमें से ज्यादातर असैन्य नागरिक हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर