केरलः CM विजयन का आरोप, राज्य में कुछ लोग विकास कार्यों को लोगों से छिपाने की कोशिश कर रहे हैं

केरलः CM विजयन का आरोप, राज्य में कुछ लोग विकास कार्यों को लोगों से छिपाने की कोशिश कर रहे हैं
फोटो साभारः ANI

Kerala govt CM Pinarayi Vijayan: केरल के मुख्यमंत्री ने कहा, राज्य के कुछ लोग लोग विकासात्मक गतिविधियों में तोड़फोड़ करना चाहते हैं. कुछ मीडिया हाउस भी इसमें लगे हुए हैं. एक मीडिया हाउस ने लीड हेडलाइन देकर आरोप लगाया है कि लाइफ मिशन एक रिश्वत योजना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 8:21 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (CM Pinarayi Vijayan) ने सोमवार को कुछ लोगों पर आरोप लगाया कि उनकी सरकार द्वारा की गई विकास गतिविधियों को तोड़फोड़ करने और इस तरह के प्रयासों को जनता से छिपाने की कोशिश कर रहे है. विजयन लाइफ मिशन परियोजना में कथित भ्रष्टाचार के बारे में मीडिया रिपोर्टों का जवाब दे रहे थे, जिसमें राज्य में बेघर गरीबों के लिए मुफ्त घरों के निर्माण की परिकल्पना की गई थी.

उन्होंने कहा, "राज्य के कुछ लोग लोग विकासात्मक गतिविधियों में तोड़फोड़ करना चाहते हैं. कुछ मीडिया हाउस भी इसमें लगे हुए हैं. एक मीडिया हाउस ने लीड हेडलाइन देकर आरोप लगाया है कि लाइफ मिशन एक रिश्वत योजना है." कोनी मेडिकल कॉलेज अस्पताल का ऑनलाइन उद्घाटन कार्यक्रम में विजयन ने कहा, अब तक जीवन मिशन परियोजना के तहत राज्य में बेघर लोगों को 2.26 लाख घर बनाए और सौंपे गए. सरकार ने "2.26 लाख परिवारों के सपने को साकार किया और मीडिया हाउस लोगों से कल्याण गतिविधियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.


यूडीएफ सरकार में रूका था परियोजना का कार्य
विजयन ने कहा, "यह परियोजना 2015 में रुकी थी, जब यूडीएफ सरकार सत्ता में थी. हमने सत्ता में आने के बाद अस्पताल को पूरा किया और अब लोगों के लिए समर्पित है." उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज कोल्लम जिले के पथानामथिट्टा और पूर्वी क्षेत्रों में लोगों की जरूरतों को पूरा करेगा, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने 351 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज