तेलंगाना में शराब की लत ने बेटे को बनाया मां का हत्यारा, पैसे न देने पर सिर धड़ से अलग किया

पुलिस ने बड़े भाई की शिकायत पर छोटे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस ने बड़े भाई की शिकायत पर छोटे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, पी रामुडु शराब की लत से जूझ रहा था. पुलिस ने जब तलाश की तो उन्हें पानी की टंकी के पास झाड़ियों में महिला का सिर मिला. जबकि, बाकी शरीर घर में ही था. बड़े भाई के शिकायत पर मामला दर्ज.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. एक ओर देश जहां दुर्गा मां की पूजा कर नवरात्र का त्यौहार मना रहा है, वहीं तेलंगाना (Telangana) में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शराबी बेटे ने नशे की लत के चलते अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले की जानकारी शनिवार को दी थी. खास बात है कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो (National Crime Records Bureau) के मुताबिक, 2018 के मुकाबले 2019 में हैदराबाद और तेलंगाना में आपराधिक बढ़े हैं.

कटा हुआ सिर लेकर भाग गया आरोपी
शराब की लत (Alcohol Addiction) का शिकार एक युवक ने पहले अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे और ऐसा न करने पर उसने मां का सिर धड़ से कथित तौर पर अलग कर दिया. इतना ही नहीं युवक कटा सिर लेकर भाग गया. मृतका पी चंद्रम्मा (P Chandramma) की उम्र 65 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, यह मामला तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले (Nagarkurnool) के एक गांव में शनिवार तड़के हुई.

उन्होंने कहा कि आरोपी के बड़े भाई की शिकायत पर इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि 45 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को दोपहर में एक टैंक के पास पकड़ा गया और झाड़ियों में छिपा कर रखा हुआ कटा हुआ सिर भी बरामद कर लिया गया.
अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया कि खबर के मुताबिक, मृतका चंद्रम्मा के दो बेटे पी रामुडु और पी कुरुमुर्थी हैं. वह अपने छोटे बेटे रामुडु के साथ घर के आगे के हिस्से रहती थीं. जबकि, उनका बड़ा बेटा कुरुमुर्थी परिवार के साथ घर के पिछले हिस्से में रहा करता था. शनिवार को चंद्रम्मा कहीं नहीं दिखीं, तो कुरुमुर्थी उनकी तलाश में घर में आया. उसने घर में पहुंचकर अपनी मां का खून से सना हुआ धड़ पाया. इसके तुरंत बाद पुलिस मामले को लेकर अलर्ट हो गई और पाया कि छोटा बेटा रामुडु मौके से गायब था.



तेलंगाना और हैदराबाद में बढ़ा है क्राइम
एनसीआरबी का डेटा बताता है कि तेलंगाना और हैदराबाद में अपराध बढ़ने की सबसे बड़ी वजह हत्या के अलावा अपहरण, साइबर क्राइम और महिलाओं और बच्चों पर हो रहे अपराध हैं.

(इनपुट: भाषा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज