• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • महाराष्ट्र से लौटी बुजुर्ग मां को बेटे ने कोरोना के डर से घर में घुसने नहीं दिया

महाराष्ट्र से लौटी बुजुर्ग मां को बेटे ने कोरोना के डर से घर में घुसने नहीं दिया

महाराष्ट्र में अब तक 65,168 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं.

महाराष्ट्र में अब तक 65,168 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं.

महाराष्ट्र (Maharashtra) से तेलंगाना (Telangana) लौटी बुजुर्ग महिला का कोरोना (Corona) टेस्ट किया जाएगा. अगर उनमें कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं तो उन्हें क्वारंटाइन वार्ड में रखा जाएगा.

  • Share this:
    मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का डर इस कदर फैल गया है कि लोग अपने ही रिश्तेदारों से अब पीछा छुड़ाने लगे हैं. ऐसे ही एक मामले में कोरोना वायरस के खौफ के चलते एक बेटे ने अपनी 80 वर्षीय बुजुर्ग मां को ही घर में दाखिल नहीं होने दिया. बताया जाता है कि तेलंगाना (Telangana) की करीमनगर में रहने वाली बुजुर्ग महिला अपने रिश्तेदार से मिलने महाराष्ट्र (Maharashtra) के शोलापुर गई थी लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) में वहीं फंस गई. लॉकडाउन में मिली ढील के बाद बुजुर्ग वापस अपने घर आ गई लेकिन उसके बेटे ने कोरोना के डर से उसे घर के अंदर घुसने ही नहीं दिया.

    करीमनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन के संभागीय सदस्य इडला अशोक ने बताया, एक महिला काफी देर से घर के बाहर ही बैठी थी. जांच में पता चला कि वह महाराष्ट्र के शोलापुर में अपने किसी रिश्तेदार के घर पर गई हुई थी. इसी दौरान लॉकडाउन लग गया और बुजुर्ग वहीं फंसी रह गई. लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद उसने महाराष्ट्र से ट्रेन पकड़ी और तेलंगाना अपने घर आ गई. घर पहुंचने पर जब उसने दरवाजा खटखटाया तो बुजुर्ग के बड़े बेटे और बहू ने उन्हें घर के बाहर ही रहने को कह दिया.

    उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला ने बेटे और बहू को समझाने की बहुत कोशिश की कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है इसके बावजूद ​बेटे और बहू ने उनकी एक भी नहीं सुनी. बताया जाता है कि छोटे बेटे ने घर पर ताला लगा ​दिया है और कहीं चला गया है. बुजुर्ग की हालत जब पड़ोसियों से भी देखी नहीं गई तो उन्होंने बड़े बेटे को समझाने की कोशिश की. इसके बाद बुजुर्ग को घर पर आने दिया गया.

    इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में लगातार तीसरे दिन 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी पाए गए कोरोना पॉजि​टिव, अब तक 2325 संक्रमित

    अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. अगर उनमें कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं तो उन्हें क्वारंटाइन वार्ड में रखा जाएगा. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले ​हर दिन बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र में एक दिन में 2,940 नए मामले सामने आए हैं जबकि 99 लोगों की मौत हुई है. नए मरीज आने के बाद राज्य में कोरोना संक्र​मित मरीजों की संख्या 65,168 तक पहुंच गई है.

    इसे भी पढ़ें :-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज