लाइव टीवी
Elec-widget

मां के लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहा बेटा, दूल्हे के लिए रखी ये शर्त

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 3:22 PM IST
मां के लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहा बेटा, दूल्हे के लिए रखी ये शर्त
45 वर्षीय मां के लिए दूल्हे की तलाश कर रहा है बेटा (गौरव अधिकारी)

गौरव ने बताया, ‘फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट लिखने से पहले मैंने मां से इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि मां मेरे बारे में सोच रही हैं. लेकिन मुझे भी उनके बारे में सोचना चाहिए. मैं अपनी मां के लिए एक अच्छा साथी चाहता हूं.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 3:22 PM IST
  • Share this:
हुगली. आमतौर पर देखा जाता है कि माता-पिता अपने बच्चों की शादी (Marriage) को लेकर काफी गंभीर होते हैं और उम्र के पड़ाव को पार करने के बाद उनके लिए लाइफ पार्टनर की तलाश में जुट जाते हैं. लेकिन पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली में इसके उलट एक युवक का फेसबुक (Facebook) पोस्ट वायरल हो रहा है. गौरव अधिकारी नाम के इस युवक ने पोस्ट में अपनी मां के लिए योग्य वर ढूंढने की बात लिखी है. इस पोस्ट को 3400 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है.

गौरव हुगली जिले के फ्रेंच कॉलोनी में रहने वाला है. पांच साल पहले उसके पिता का देहांत हो गया था. इसके बाद से उसकी मां घर में अकेली रहती है. गौरव का कहना है कि वह अपने माता-पिता की अकेली संतान है. जब वह सुबह नौकरी पर निकलता है तो उसकी मां घर पर अकेली हो जाती हैं और वह रात में काफी देर से लौट पाते हैं.

‘मां के लिए चाहिए अच्छा लाइफ पार्टनर’
गौरव ने बताया, ‘फेसबुक पर पोस्ट लिखने से पहले मैंने मां से इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि मां मेरे बारे में सोच रही हैं. लेकिन मुझे भी उनके बारे में सोचना चाहिए. मैं अक्सर घर से बाहर रहता हूं तो मां अकेली पड़ जाती हैं. अकेली संतान के तौर पर मैं चाहता हूं कि मां के जीवन के बाकी दिन भी बेहतर तरीके से गुजरें, इसलिए मैं अपनी मां के लिए एक अच्छा साथी चाहता हूं.’

‘मेरी मां पार्टनर के साथ गुजारे बेहतर जिंदगी’
गौरव ने बताया कि उनकी मां को किताब पढ़ने और गाने सुनने का शौक है, लेकिन किताब और गाने किसी पार्टनर की जगह नहीं ले सकते. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा- अकेले जीवन गुजारने से बेहतर तरीके से जीना अच्छा है.


Loading...

दूल्हे के लिए रखी ये शर्त
गौरव ने Facebook पोस्ट में लिखा, ‘हमें रुपये-पैसे, जमीन या संपत्ति का कोई लालच नहीं है. लेकिन भावी वर को आत्मनिर्भर होना होगा. उसे मेरी मां को ठीक रखना होगा. मां की खुशी में मेरी खुशी है.’  उन्होंने आगे यह भी लिखा कि इस पोस्ट से लोग मुझ पर हंस सकते हैं, लेकिन मेरा फैसला बदलेगा नहीं.

यह भी पढ़ें :

16 हजार करोड़ के मालिक नारायण मूर्ति का बेटा कर रहा है इस लड़की से शादी!
इस वजह से रातों-रात लाल हो गया इस नदी का रंग
कॉमेडी करते दिखेंगे शशि थरूर, बोले- 'पैरेंट्स कहते थे अंग्रेजी बोलकर सुनाओ ना'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com