हैदराबाद: अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे तो मां का शव फुटपाथ पर छोड़ आया बेटा

हैदराबाद: अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे तो मां का शव फुटपाथ पर छोड़ आया बेटा
कोरोना के डर से और पैसे न होने के कारण फुटपाथ पर छोड़ा मां का शव.

चार दिन तक बुखार आने के बाद सड़क पर भीख मांगने वाले 70 साल की महिला की मौत हो गई थी. बेटे को डर था कि मां की मौत कोरोना वायरस (Corona death) की वजह से हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 8:08 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad) के बंजारा हिल्स इलाके में एक बेटे ने अपनी मां के शव (Dead Body) को इसलिए फुटपाथ पर छोड़ दिया क्योंकि उसके पास मां के अंतिम संस्कार (Funeral) करने तक के पैसे नहीं थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का अंतिम संस्कार करवाया.

जानकारी के मुताबिक चार दिन तक बुखार आने के बाद सड़क पर भीख मांगने वाले एक 70 साल की महिला की मौत हो गई थी. उसके बेटे ने दावा किया कि उसने मां के शव को एक कंबल में लपेटकर छोड़ दिया क्योंकि उसके पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे. पुलिस के मुताबिक कंबल में शव लिपटा देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

इसे भी पढ़ें : हैदराबाद: महिला ने बीच सड़क की चौकीदार की चप्पलों से पिटाई, देखें वायरल वीडियो



पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि महिला इलाके में भीख मांगती थी और बाद में यह भी पता चला कि वह अपने बेटे के साथ रहती थी जो एक अपार्टमेंट में चौकीदार है. उन्होंने कहा कि बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके पास अंत्येष्टि के लिए पैसे नहीं थे और बुखार से मौत होने के कारण इमारत के मालिक उसके लिए समस्या खड़ी कर सकते थे, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज