Home /News /nation /

वायु प्रदूषण से सोनिया गांधी के सीने में हुआ संक्रमण, दिल्ली से दूर जाने की सलाह

वायु प्रदूषण से सोनिया गांधी के सीने में हुआ संक्रमण, दिल्ली से दूर जाने की सलाह

वायु प्रदूषण से सोनिया गांधी के सीने में हुआ संक्रमण. (फाइल फोटो)

वायु प्रदूषण से सोनिया गांधी के सीने में हुआ संक्रमण. (फाइल फोटो)

पार्टी के सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी अगले कुछ महीनों तक गोवा या फिर चेन्नई जा सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी आज दोपहर दिल्ली से ​रवाना हो सकती हैं.

    नई दिल्ली. दिल्ली में वायु प्रदूषण के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने लगी है. डॉक्टरों ने सोनिया गांधी के सीने में संक्रमण की शिकायत देखते हुए उन्हें कुछ दिन के लिए राजधानी दिल्ली से दूर रहने की सलाह दी है. पार्टी के सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी अगले कुछ महीनों तक गोवा या फिर चेन्नई जा सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी आज दोपहर दिल्ली से ​रवाना हो सकती हैं.

    सोनिया गांधी की बीमारी को देखते हुए प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी उनके साथ जा सकते हैं. बता दें कि अगस्त में अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से ही सोनिया गांधी डॉक्टरों की निगरानी में हैं. डॉक्टर ने सोनिया गांधी के सीने में संक्रमण को लेकर चिंता जताई और दिल्ली में तेजी से बढ़ते वायु प्रदूषण को देखते हुए कुछ समय के लिए दिल्ली से दूर रहने की सलाह दी है.

    इसे भी पढ़ें :- कांग्रेस में रार: राहुल पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर एक्शन के मूड में आलाकमान

    कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी को सीने में संक्रमण के साथ ही अस्थमा भी बढ़ गया है. बिहार चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद शीर्ष नेतृत्व को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे में सोनिया गांधी की बीमारी ने पार्टी की परेशानी और बढ़ा दी है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष 30 जुलाई को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुईं थीं, जहां से कुछ दिनों बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. (PTI इनपुट के साथ)

    Tags: Air pollution, Congress, Delhi, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Sonia Gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर