• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • सोनिया गांधी ने 20 अगस्त को बुलाई विपक्ष की बैठक, उद्धव ठाकरे और ममता बनर्जी होंगी शामिल

सोनिया गांधी ने 20 अगस्त को बुलाई विपक्ष की बैठक, उद्धव ठाकरे और ममता बनर्जी होंगी शामिल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि वह नहीं जानते कि उनकी पार्टी को बैठक में बुलाया गया है या नहीं.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि वह नहीं जानते कि उनकी पार्टी को बैठक में बुलाया गया है या नहीं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) 20 अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) द्वारा बुलाई गई विपक्षी नेताओं की बैठक में शिरकत करेंगे, उनकी पार्टी ने यह जानकारी दी. शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि ठाकरे वीडियो लिंक के जरिए बैठक में हिस्सा लेंगे.

  • Share this:

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में 2022 में चुनाव हैं. चुनावों में अभी वक्त है लेकिन विपक्ष ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. अभी कुछ दिन पहले जुलाई के अंतिम सप्ताह में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) दिल्ली पहुंची थीं और उन्होंने कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की थी. अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने विपक्षी दलों की एक बैठक बुलाई है. यह बैठक 20 अगस्त को होने वाली है.

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ-साथ डीएमके चीफ एमके स्टालिन, झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन भी इस मीटिंग में शामिल होंगे.

    ये भी पढ़ें : मोदी के शासनकाल में लालफीताशाही और लाइसेंस राज में कमी आई: सायरस पूनावाला

    ये भी पढ़ें : कौन है वो IPS अधिकारी जिसके खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने Look Out Circular जारी किया

     महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 20 अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्षी नेताओं की बैठक में शिरकत करेंगे, उनकी पार्टी ने यह जानकारी दी. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ठाकरे वीडियो लिंक के जरिए बैठक में हिस्सा लेंगे. मालूम हो कि कांग्रेस महाराष्ट्र में शिवसेना और राकांपा के साथ सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है.

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुख्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि वह नहीं जानते कि उनकी पार्टी को बैठक में बुलाया गया है या नहीं. यदि बुलाया गया है तो उन्हें इस बात की भी जानकारी नहीं है कि इसमें पार्टी की तरफ से कोई शरीक होगा कि नहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज