सोनू सूद को मिली बड़ी जिम्मेदारी, पंजाब में कोरोना वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज सोनू सूद से मुलाकात करने के बाद इस बात की घोषणा की.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज सोनू सूद से मुलाकात करने के बाद इस बात की घोषणा की.

Punjab Latest news: सोनू की लोगों में लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा है. उन्होंने बीते साल महामारी फैलने के समय हजारों प्रवासी कामगारों को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद करके बेमिसाली योगदान दिया है. वह लोगों में फैली वैक्सीन के प्रति भ्रांतियों का दूर करने में निश्चित तौर पर सफल होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 7:45 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. प्रवासी कामगारों के मसीहा एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने कंधों पर नई जिम्मेदारी उठाई है. सोनू सूद कोविड टीकाकरण मुहिम के लिए पंजाब सरकार (Punjab Government) के ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) बनाए गए हैं. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) ने रविवार को सोनू सूद के साथ मीटिंग के बाद यह ऐलान किया कि वह कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम (Covid vaccination programme) में पंजाब सरकार के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए गए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को कोविड वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित और प्रभावित करने के लिए आदर्श के तौर पर कोई अन्य शख्सियत नहीं हो सकती. पंजाब में वैक्सीन के प्रति लोगों में कई तरह की भ्रांतियां हैं. सोनू की लोगों में लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा है. उन्होंने बीते साल महामारी फैलने के समय हजारों प्रवासी कामगारों को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद करके बेमिसाल योगदान दिया है. वह लोगों में फैली वैक्सीन के प्रति भ्रांतियों का दूर करने में निश्चित तौर पर सफल होंगे.

ब्रांड एंबेसडर नियुक्त होने पर गर्व: सोनू सूद

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब लोग वैक्सीन के लाभ संबंधी पंजाब के पुत्र से यह सुनेंगे कि वैक्सीन कितनी सुरक्षित और जरूरी है तो वह विश्वास करेंगे, क्योंकि लोग उन पर भरोसा करते हैं. सोनू सूद ने कहा कि जीवन बचाने वाली इस वैक्सीन के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त होने पर वह खुशी और गर्व महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा गृह राज्य के लोगों की जिंदगियों की सुरक्षा के लिए पंजाब सरकार की इस व्यापक मुहिम का हिस्सा बनने पर अपने आप को भाग्यशाली समझते हैं.
ये भी पढ़ेंः- सुरक्षाबलों और माता-पिता ने की अपील, फिर भी नाबालिग आतंकी ने नहीं किया सरेंडर; एनकाउंटर में ढेर

मुख्यमंत्री भेंट की अपनी किताब ‘आई एम नो मसीहा’

इस मौके पर सोनू सूद ने मुख्यमंत्री को अपनी किताब ‘आई एम नो मसीहा (’‘I am no Messiah’) भी भेंट की, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि इसमें मोगा से मुम्बई तक के तजुर्बों के बारे में लिखा गया है. उन्होंने कहा मैं सचमुच कहता हूं कि "मैं कोई रक्षक नहीं हूं. मैं एक साधारण मनुष्य हूं' जो परमात्मा की बड़ी योजनाओं में अपनी तरफ से विनम्र सा योगदान डाल रहा है.





इस दौरान यदि मैं किसी भी ढंग से किसी मनुष्य के जीवन को बेहतर बना सका तो इसके लिए मैं यही कह सकता हूं कि मुझ पर ईश्वर की कृपा है, जो मुझे अपनी ड्यूटी निभाने में मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज