• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • SONU SOOD IS SADDENED BY THE DEATH OF CORONA PATIENT SENT BY AIR AMBULANCE TO HYDERABAD

कोरोना मरीज की मौत से दुखी है सोनू सूद, एयर एंबुलेंस से भेजा था हैदराबाद

कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में सोनू सूद मदद के लिए सबसे आगे रहे हैं. पिछले दिनों ही उन्‍होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद की थी.(Photo-@sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) लगातर लोगों को वैक्‍सीन (Vaccine) दिलवाने से लेकर ऑक्‍सीजन (Oxygen) पहुंचाने तक की मदद कर रहे हैं. ऐसी एक नागपुर (Nagpur) की मरीज की मदद सोनू सूद ने की थी लेकिन आज दम तोड़ दिया.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना (Corona) के इस कठिन दौर में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की हर संभव मदद करने में लगे हुए हैं. सोनू सूद लगातर लोगों को वैक्‍सीन (Vaccine) दिलवाने से लेकर ऑक्‍सीजन (Oxygen) पहुंचाने तक की मदद कर रहे हैं. कई मरीजों को उन्‍होंने एयर एंबुलेंस की मदद से एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने में भी मदद की है. ऐसी एक नागपुर की मरीज की मदद सोनू सूद ने की थी लेकिन आज दम तोड़ दिया.

    कोरोना महामारी के इस दौर में सोनू सूद लोगों के लिए किसी फरिश्‍ते से कम नहीं हैं. सोनू सूद ने नागपुर की एक बच्‍ची जो कि कोरोना से संक्रमित थी उसके गुजर जाने पर दुख जताया है. वे लिखते हैं- भारती, नागपुर की एक यंग गर्ल जिसकी मैंने एयर एंबुलेंस के जर‍िए मदद की थी आज हैदराबाद में नहीं रही. वह महीने भर से ईसीएमओ मशीन पर अपनी जिंदगी की जंग लड़ती रही. मैं उसके और उसके पर‍िवार के लिए प्रार्थना करता हूं. काश मैं उसे बचा पाता. जिंदगी बहुत गलत करती है.





    बता दें कि सोनू सूद अपने स्तर पर और अपनी संस्था के माध्यम से हर जरूरतमंद की मदद करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. बेंगलुरु के येलाहंका इलाके के इंस्‍पेक्‍टर एमआर सत्‍यनारायण ने मंगलवार आधी रात को सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्‍य को फोन करके कहा, एआरएके अस्‍पताल में स्थिति बहुत खराब है. अस्‍पताल में ऑक्स‍ीजन की कमी से 2 संक्रमितों की जान पहले ही जा चुकी है. हेल्प चाहिए.सोनू सूद की टीम आधी रात को ही ऑक्‍स‍ीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में जुट गई. जहां भी संभावना दिख रही थी, टीम ने कॉन्‍टैक्ट किया और कहा कि इमरजेंसी है. घंटों की मेहनत के बाद सोनू सूद की टीम ने 15 ऑक्‍स‍ीजन सिलेंडर हॉस्पिटल पहुंचा दिए.

    इसे भी पढ़ें :- सोनू सूद की टीम ने घंटों व्यवस्था कर 15 ऑक्स‍ीजन सिलेंडर जुटाए, 22 संक्रमितों की जान बचाई

    सोनू सूद अपनी टीम के साथ रातभर जुटे रहे. सूद की टीम की कोशिशें रंग लाईं और कुछ घंटों में 15 ऑक्स‍ीजन सिलेंडर अरेंज करा दिए गए. सोनू सूद और उनकी टीम की कोशिशों से 22 कोरोना संक्रमितों की जान बच गई.