दूसरी पार्टियों की आत्मा उनके नेता जबकि बीजेपी की आत्मा उसके कार्यकर्ता हैं: शाह

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम तो केवल आठ उपचुनाव हारे हैं लेकिन कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया है.

News18Hindi
Updated: June 8, 2018, 9:07 PM IST
दूसरी पार्टियों की आत्मा उनके नेता जबकि बीजेपी की आत्मा उसके कार्यकर्ता हैं: शाह
(फाइल फोटो- अमित शाह)
News18Hindi
Updated: June 8, 2018, 9:07 PM IST
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के ग्रामीण कार्यकर्ता सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि दूसरी पार्टियों के नेता पार्टी की आत्मा हैं लेकिन बीजेपी की आत्मा पार्टी के कार्यकर्ता हैं.

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम तो केवल आठ उपचुनाव हारे हैं लेकिन कई राज्यों में कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया है. कांग्रेसियों को विजययात्रा नहीं दिखती, 14 राज्य हमने छीन लिए उन्हें दिखाई नहीं देता. अमित शाह ने कहा कि गरीब के बेटे को पार्टी ने देश का प्रधानमंत्री बनाया.



अमित शाह ने भाजपा की उपलब्धियों पर बात करते हुए कहा कि हमने दवाइयों की रेट कम कर दी है. किसानों को लागत से डेढ़ गुना ज्यादा दाम दिलाने का साहस भाजपा कर रही है. यह किसी पार्टी ने नहीं किया.

अमित शाह ने कहा कि देश में एक एक ऐसी सरकार है जो देशहित में कठोर फैसले लेने में पूरी तरह सक्षम है. देश के हर गरीब को अपना घर मिले और देश के हर घर में बिजली उपलब्ध हो, इस लक्ष्य के साथ मोदी सरकार निरन्तर कार्य कर रही है. शाह ने यह भी कहा कि 50 के दशक से 10 सदस्यों के साथ जो यात्रा चली थी वह आज 11 करोड़ सदस्यों के साथ विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभरी है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों 'सपोर्ट फॉर समर्थन' के लिए देश के कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास मतोश्री पर जाकर मुलाकात की थी. बीजेपी अध्यक्ष इस संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन के सिलसिले में फिल्म, खेल, राजनीति से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर