Home /News /nation /

फर्जी फेसबुक पेज को लेकर सौरव गांगुली की पत्नी डोना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

फर्जी फेसबुक पेज को लेकर सौरव गांगुली की पत्नी डोना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पत्नी डोना के साथ सौरव गांगुली. (फाइल फोटो)

पत्नी डोना के साथ सौरव गांगुली. (फाइल फोटो)

Kolkata News: डोना ने कहा कि उनके असली फेसबुक अकाउंट पर कुछ ही संख्या में फॉलोअर हैं, जबकि फर्जी अकाउंट को 70,000 से अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं.

    कोलकाता. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली ने अपने नाम से एक फर्जी ‘फेसबुक पेज’ होने के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष की पत्नी डोना और बेटी सना के साथ कई तस्वीरें फर्जी अकाउंट के जरिए साझा की गई हैं.

    पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हम इस विषय की जांच कर रहे हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसके पीछे किसका हाथ है. हम जल्द ही दोषी को पकड़ लेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘अकाउंट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए आईपी एड्रेस (इंटरनेट प्रोटोकॉल पता) की पहचान कर ली गई है.’

    ओडिशी नृत्यांगना डोना ने कहा कि उनकी एक छात्रा ने फर्जी फेसबुक पेज के बारे में उन्हें बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने कहा, ‘हां, मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए और दादा (सौरव) की तस्वीरों के साथ फेसबुक पर एक पेज बनाया गया है. मेरी एक छात्रा ने मुझे यह बताया. हमने पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है.’

    उन्होंने कहा, ‘यदि उन्होंने मेरी या दादा की तस्वीरें इस्तेमाल करते तो मुझे परवाह नहीं थी, लेकिन कई बार लोग टिप्पणी करना शुरू कर देते हैं और अन्य लोग उसे हमारी टिप्पणी समझने लगते हैं. इससे भ्रम पैदा होता है, जो मैं नहीं चाहती. उम्मीद है कि पुलिस इस फर्जी अकाउंट को बंद करने में मदद करेगी.’ डोना ने कहा कि उनके असली फेसबुक अकाउंट पर कुछ ही संख्या में फॉलोअर हैं, जबकि फर्जी अकाउंट को 70,000 से अधिक लोग फॉलो कर रहे हैं.

    Tags: Kolkata, Saurav ganguly, West bengal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर