लुटियंस वाला बंगला खाली करने से पहले प्रियंका गांधी ने बीजेपी नेता अनिल बलूनी को चाय पर बुलाया: सूत्र

लुटियंस वाला बंगला खाली करने से पहले प्रियंका गांधी ने बीजेपी नेता अनिल बलूनी को चाय पर बुलाया: सूत्र
1 अगस्‍त तक प्रियंका को खाली करना है सरकारी बंगला.

शहरी विकास मंत्रालय ने एक जुलाई को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को नोटिस जारी कर उनसे एक अगस्त तक बंगला खाली करने को कहा था.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के लुटियंस जोन में स्थित अपना सरकारी बंगला खाली करने की एक अगस्त की समय सीमा से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भाजपा नेता अनिल बलूनी (Anil Baluni) को चाय पर आमंत्रित किया है. दरअसल, यह बंगला बलूनी को ही आवंटित हुआ है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. समझा जाता है कि भाजपा के राज्यसभा सदस्य को रविवार को आमंत्रण भेज कर उनकी सहूलियत जानने और इसकी पुष्टि करने की कोशिश की गई है.

इस बाबत बलूनी से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन कॉल का जवाब नहीं दिया. प्रियंका गांधी 35, लोधी एस्टेट स्थित आवास खाली करने की प्रक्रिया में हैं. शहरी विकास मंत्रालय ने एक जुलाई को उन्हें नोटिस जारी कर उनसे एक अगस्त तक बंगला खाली करने को कहा था क्योंकि पिछले साल उनका सुरक्षा कवर घटाने के बाद वह इसके लिये योग्य नहीं रह गई हैं.

समझा जाता है कि उन्होंने दिल्ली में एक मकान देख रहा है और वह वहां जल्द ही रहने के लिये चली जाएंगी. सूत्रों ने बताया कि उन्होंने गुड़गांव सेक्टर 42 की एक रिहायशी सोसाइटी स्थित एक मकान में अपना कुछ सामान भेजा है, लेकिन वह वहां नहीं रहेंगी.





उन्होंने बताया कि गुड़गांव के मकान का इस्तेमाल उनके बच्चे कभी-कभी किया करते हैं और वह मध्य दिल्ली में ही रहेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading