Socio Story के ज़रिए दूसरों की ज़िंदगी में खुशियां ला रहे हैं  मनोज 

देश का सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाला डिबेट शो 'सौ बात की एक बात' सिर्फ न्यूज़18 इंडिया पर. आज की सभी बड़ी ख़बरों को देखने के लिए क्लिक करें. हम आपको वही ख़बरें दिखाते हैं, जो आपके लिए ज़रूरी है.

News18India
Updated: June 25, 2019, 11:59 PM IST
Socio Story के ज़रिए दूसरों की ज़िंदगी में खुशियां ला रहे हैं  मनोज 
देश का सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाला डिबेट शो सौ बात की एक बात सिर्फ न्यूज़18 इंडिया पर. आज की सभी बड़ी ख़बरों को देखने के लिए क्लिक करें. हम आपको वही ख़बरें दिखाते हैं, जो आपके लिए ज़रूरी है.
News18India
Updated: June 25, 2019, 11:59 PM IST
मनोज पचौरी एक ऐसे इंसान हैं जो देश के बेहतरीन इंसान को आपस में जोड़ रहे हैं. उनकी कहानियों को Socio Story के माध्यम से आगे बढ़ा रहे हैं. Socio Story एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं, जहां समाज में बेहतरीन काम करने वाले लोग आपस में जुड़ते हैं. उन बेहतरीन लोगों में से 5 लोगों को मौका दिया जाता है. जिनकी कहानी बेहतरीन होती है, उन्हें विजेता घोषित किया जाता है.

Socio Story के बारे में मनोज बताते हैं कि इसके माध्यम से वो एक बेहतर समाज की कल्पना कर रहे हैं. देश-विदेश के 500 से ज़्यादा लोग इस इवेंट में आने के लिए अप्लाई करते हैं, मगर 5 लोगों का ही चयन हो पाता है. ये हमारा दूसरा साल है और इसकी लोकप्रियता बहुत ही ज़्यादा है.

समाज में कई तरह के लोग होते हैं, जो अपनी मेहनत से दूसरे के चेहरे पर खुशियां लाते हैं. ऐसे लोगों का हौसला बढ़ाना बहुत ही ज़रूरी है. मनोज पचौरी एक कमज़ोर वर्ग से आते हैं, मगर अपने सपनों को कभी कमज़ोर नहीं होने देते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 11:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...