लाइव टीवी
Elec-widget

शिवसेना से हाथ मिलाकर इमेज बदलने में जुटी है कांग्रेस!

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 3:10 PM IST
शिवसेना से हाथ मिलाकर इमेज बदलने में जुटी है कांग्रेस!
शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे बुधवार को सोनिया गांधी को शपथग्रहण के लिए न्योता देने पहुंचे

संसद भवन परिसर में पार्टी संसदीय दल की बैठक में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने ये भी कहा कि राज्य में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन को विफल करने का हर प्रयास किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 3:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने महाराष्ट्र के हालिया राजनीतिक घटनाक्रमों को लेकर गुरुवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सोनिया गांधी ने आरोप लगाया कि राज्य में लोकतंत्र को खत्म करने का 'बेशर्मी' से प्रयास किया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर राज्यपाल ने काम किया.

संसद भवन परिसर में पार्टी संसदीय दल की बैठक में सोनिया ने ये भी कहा कि राज्य में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन को विफल करने का हर प्रयास किया गया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट में अपील के बाद चीज़ें ठीक हुई. उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रयासों को विफल करने के लिए तीनों पार्टियां एकजुट हैं.

खास बात यह है कि सोनिया ने हाल ही में अयोद्धा पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर चुप्पी साध ली. ये इस बात की ओर इशारा है कि कांग्रेस की रणनीति में बदलाव आया है. सोनिया अब बीजेपी पर किसी सांप्रदायिक मुद्दे पर टिपण्णी नहीं करना चाहती है. सोनिया ने इसके बदले रीजनल कॉम्प्रिहेंसिव इकोनॉमिक पार्टनरशिप (RECP), एनआसी और आर्थिक मंदी पर बात करना ज्यादा बेहतर समझा.

ऐसा लग रहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना से हाथ मिलाकर पार्टी अपना इमेज बदलना चाह रही है. कांग्रेस के बदले हुए रुख पर लेफ्ट ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है. सीपीएम की महाराष्ट्र यूनिट ने बयान जारी कर शिवसेना की सरकार को समर्थन दिया है.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- प्रज्ञा को भारी पड़ा बयान, रक्षा मामलों की संसदीय समिति से हटाने की सिफारिश
Loading...

'विदेश यात्राओं के दौरान एयरपोर्ट टर्मिनल पर ही नहा लेते हैं PM मोदी'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...