लाइव टीवी

श्रीलंका के प्रधानमंत्री 11 फरवरी को भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर में पूजा करेंगे

News18India
Updated: February 8, 2020, 6:41 PM IST
श्रीलंका के प्रधानमंत्री 11 फरवरी को भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर में पूजा करेंगे
मंहिदा राजपक्षे श्रीलंका के राष्ट्रपति रह चुके हैं. फोटो.पीटीआई

मंदिर के एक अधिकारी ने बताया कि प्राचीन पर्वतीय मंदिर के प्रति प्रगाढ़ आस्था रखने वाले राजपक्षे सोमवार रात को यहां रेनीगुंटा हवाई अड्डा पहुंचेंगे. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निमंत्रण पर पांच दिवसीय भारत यात्रा पर आए हैं.

  • News18India
  • Last Updated: February 8, 2020, 6:41 PM IST
  • Share this:
तिरुपति (आंध्र प्रदेश). श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में मंगलवार को पूजा-अर्चना करेंगे। मंदिर के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. मंदिर के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई’ को बताया कि प्राचीन पर्वतीय मंदिर के प्रति प्रगाढ़ आस्था रखने वाले राजपक्षे सोमवार रात को यहां रेनीगुंटा हवाई अड्डा पहुंचेंगे. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निमंत्रण पर पांच दिवसीय भारत यात्रा पर आए हैं.

द्वीपीय देश के प्रधानमंत्री की यहां आध्यात्मिक यात्रा के दौरान उनके दो मंत्री ए. थोंडमन और के. एन. देवनंदा समेत 19 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी साथ होगा. उन्होंने बताया कि यहां भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन के बाद राजपक्षे तुरंत कोलंबो के लिए विमान से रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें...
CAA की बातें कर रहे शख्‍स को थाने ले जाने वाले ड्राइवर को BJP ने किया सम्मानित

PM मोदी ने राजपक्षे से कहा: उम्मीद है श्रीलंका तमिलों की आकांक्षाओं को समझेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर