लाइव टीवी

पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाली अमूल्या के सिर पर राम सेना ने रखा 10 लाख का इनाम


Updated: February 23, 2020, 7:41 AM IST
पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाली अमूल्या के सिर पर राम सेना ने रखा 10 लाख का इनाम
अमूल्या ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ एक रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए थे.

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ गुरुवार शाम को बेंगलुरु की एक रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Assaduddin Owaisi) की मौजूदगी में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली युवती पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है.

  • Last Updated: February 23, 2020, 7:41 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. दक्षिणपंथी संगठन श्री राम सेना (Sri Ram Sena) के एक कार्यकर्ता ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ गुरुवार शाम को यहां एक रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या लियोना की हत्या करने के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.

एक वीडियो फुटेज में श्री राम सेना का कार्यकर्ता संजीव मारदी सरकार से अमूल्या को नहीं रिहा करने का आह्वान करता नजर आ रहा है. वीडियो में साथ ही वह यह भी कह रहा है कि वरना वह उसे जान से मार देगा.

अमूल्या लियोना के खिलाफ शनिवार को बेल्लारी में श्रीराम सेना द्वारा आयोजित एक विरोध रैली में मारदी कह रहा है, 'राज्य और केंद्र सरकार को किसी भी स्थिति में युवती को नहीं रिहा करना चाहिए. अगर उसे छोड़ दिया गया तो हम उसे जान से मार देंगे.' उन्होंने कहा, 'उसकी हत्या करने वाले को श्री राम सेना की तरफ से हम 10 लाख का इनाम देंगे.'

बेल्लारी के पुलिस अधीक्षक सी के बाबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा और ना ही ऐसी कोई घोषणा सुनी है. उन्होंने कहा, 'मुझे इसके बारे में पता लगाने दीजिए. उसने जो कहा है मैंने वह नहीं देखा. मैं देखूंगा...'



नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ गुरुवार शाम को यहां एक रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली युवती पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. ओवैसी ने उसकी हरकत की निंदा की.

ये भी पढ़ें- ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की को 14 दिन की जेल

नमस्ते ट्रंप: ये 5 बातें तय करेंगी कितना सफल रहा डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 7:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर