होम /न्यूज /राष्ट्र /

आंध्र प्रदेशः सास ने जायदाद में हिस्सा देने से किया मना तो बहू ने अपने तीन बच्चों के साथ कर ली खुदकुशी, दो की हुई मौत

आंध्र प्रदेशः सास ने जायदाद में हिस्सा देने से किया मना तो बहू ने अपने तीन बच्चों के साथ कर ली खुदकुशी, दो की हुई मौत

महिला ने बच्चों के साथ की खुदकुशी। ( फोटो क्रेडिट- ANI )

महिला ने बच्चों के साथ की खुदकुशी। ( फोटो क्रेडिट- ANI )

श्रीकाकुलम : आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के जालुमुरु मंडल के येलमंचिली गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आग लगा कर खुदकुशी कर ली. इस घटना में महिला और उसकी बड़ी बेटी की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

श्रीकाकुलम : आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के जालुमुरु मंडल के येलमंचिली गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आग लगा कर खुदकुशी कर ली. इस घटना में महिला और उसकी बड़ी बेटी की मौत हो गई. जबकि उसका बेटा और छोटी बेटी झुलस गई. पुलिस और स्थानीय लोगों को संदेह है कि आत्मदाह का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है.

स्थानीय लोगों ने कहा कि चिंता छिन्नमलु (42) अपने पति नरसिम्हा मूर्ति के परिवार के व्यवहार से परेशान थी. इसके चलते चिन्नम्मालू ने अपने तीन बच्चों और खुद पर पेट्रोल डालकर अपने घर में आग लगा ली. घटना श्रीकाकुलम जिले के जालुमुरु मंडल के येलमंचिली गांव की है. 45 वर्षीय मां और 18 वर्षीय जहान्वी की ही मौत हो गई.

घटना के बाद मां ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि झुलसे तीनों बच्चों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला की बड़ी बेटी जहान्वी ने दम तोड़ दिया. वहीं दो अन्य की हालत नाजुक बताई जा रही है. श्रीकाकुलम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. घटना में झुलसे भाई-बहन की पहचान 15 वर्षीय वेंकेट और श्री रंजिनी के रूप में हुई है.

दोनों को विशाखापटनम के पिनेकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  संब इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला ने ये खतरानक कदम तब उठाया जब उसकी सास ने अपनी जायदाद से हिस्सा देने से मना कर दिया था. चिन्नामन्नी की सास अपने जायदाद का अधिक हिस्सा अपनी बेटी और बेटे को देना चाहती थी.

ये भी पढ़ेंः ग्रीष्मा मर्डर केस: कोर्ट ने दोस्त के हत्यारे को कसाब की तरह क्रूर और निर्दयी बताया, दी सजा-ए-मौत

सब इंस्पेक्टर पारी नायडू ने बताया कि एक मां और उसके तीन बच्चों ने खुदकुशी कर ली, जिसमें मां और बड़ी बेटी की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक मजिस्ट्रेट ने रंजिनी से सवाल किया तो उसने बताया कि उसके पिता दादी से हिस्से की मांग नहीं कर रहे थे, जिसके चलते मां काफी तनाव में थी. साथ ही उसने यह भी बताया कि उसके पिता दादी का समर्थन कर रहे थे, जिसके चलते खुदकुशी कर ली. रंजिनी के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Family suicide, खुदकुशी

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर