श्रीनगर: जादिबल इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

श्रीनगर: जादिबल इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर
पाकिस्तान ने पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में गोलाबारी की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में बीते 15 दिनों के दौरान 30 आतंकी (Terrorist) मारे जा चुके हैं. वहीं, इस साल सुरक्षाबलों (Security forces) ने करीब 101 आतंकियों को मार गिराया है.

  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर  (Jammu-Kashmir)  के श्रीनगर के जादिबल इलाके में सु​बह से चल रही मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी (Terrorist) मारे जा चुके हैं. भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security forces) को खबर लगी है कि कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है. अभी भी इलाके से फायरिंग की आवाज सुनी जा रही है. ऐसे में बताया जा रहा है कि अभी भी कई आतंकी इलाके में छुपकर भारतीय जवानों पर फायरिंग कर रहे हैं. बता दें कि बीते 15 दिनों में 30 आतंकी मारे जा चुके हैं. वहीं, इस साल सुरक्षाबलों ने कश्मीर में करीब 105 आतंकियों को मार गिराया है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी श्रीनगर के जैदीबल इलाके में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थाीनय पुलिस और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम बनाई और इलाके को घेर लिया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है.


इलाके में आतंकियों के छुपे होने की खबर के बाद पूरे श्रीनगर में मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है. इलाके में काफी संख्या में फोर्स को लगाया गया है.



इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की शामत, अकेले इस साल हुआ 101 का सफ़ाया

पाकिस्तान की ओर से पुंंछ सेक्टर में हो रही फायरिंग
उधर पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तानी सेना पुंंछ जिले के मेंढर इलाके में बालाकोट सेक्टर को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रही है. पाकिस्तानी सेना इस समय बालाकोट के रिहायशी इलाके को निशाना बनाते हुए गोले दाग रही है. भारतीय सेना भी पाकिस्तान की हर गोली का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading