Home /News /nation /

कश्मीर में IPS अफसर ने जीता लोगों का दिल, लूट का शिकार हुए 90 साल के बुजुर्ग के घर भिजवाए 1 लाख रुपए

कश्मीर में IPS अफसर ने जीता लोगों का दिल, लूट का शिकार हुए 90 साल के बुजुर्ग के घर भिजवाए 1 लाख रुपए

SSP संदीप चौधरी ने बताया कि, यह बुजुर्ग शख्स पैसे गुम जाने की डर की वजह से हमेशा उन्हें अपने पास रखता था.

SSP संदीप चौधरी ने बताया कि, यह बुजुर्ग शख्स पैसे गुम जाने की डर की वजह से हमेशा उन्हें अपने पास रखता था.

Srinagar SSP win users heart on Social Media: श्रीनगर में चने बेचने वाले एक बुजुर्ग शख्स के साथ मारपीट के बाद 1 लाख रुपए लूटे गए थे. सोशल मीडिया पर बुजुर्ग की हालत देखकर एसएसपी संदीप चौधरी ने उन्हें 1 लाख रुपए भिजवाए. आईपीएस ऑफिसर ने कहा, "जब तक रहमान के पैसों की वसूली नहीं हो जाती, वे इन पैसों से अपना ध्यान रखेंगे."

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. श्रीनगर में एक युवा आईपीएस ऑफिसर ने लूट के शिकार एक 90 वर्षीय बुजुर्ग की आर्थिक मदद करके स्थानीय लोगों और सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लिया. श्रीनगर के एसएसपी संदीप चौधरी ने सड़क किनारे चने बेचने वाले अब्दुल रहमान को 1 लाख रुपए दिए हैं. दरसअल इस शनिवार को कुछ बदमाश इस शख्स से 1 लाख रुपए छीनकर भाग गए थे. सोशल मीडिया पर अब्दुल रहमान से लूट की यह घटना काफी वायरल हुई.

    रहमान जो कि श्रीनगर में अकेले रहते हैं और उन्होंने यह पैसा अपने अंतिम संस्कार के लिए बचाकर रखा था. अब्दुल रहमान बोहरी कदल चौराहे पर उबले चने बेचते हैं. अब्दुल रहमान की आपबीती सुनने के बाद, रविवार को एसएसपी संदीप चौधरी ने स्टेशन हाउस ऑफिसर को उनके घर 1 लाख रूपए के साथ भेजा, ताकि जब तक रहमान के पैसों की वसूली नहीं हो जाती, वे इन पैसों से अपना ध्यान रखें.

    ‘सोशल मीडिया पर खबर देखकर मदद करने के बारे में सोचा’
    CNN News18 से बात करते हुए एसएसपी संदीप चौधरी ने कहा, “इस वारदात के दोषियों को पकड़ने में वक्त लगेगा. मैंने जब सोशल मीडिया पर अब्दुल रहमान के मायूस चेहरे को देखा तो, एक छोटी सी मदद करने के बारे में सोचा. मैंने देखा कि पैसे मिलने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली. उन्होंने यह पैसा पूरी जिंदगी भर की मेहनत से कमाया था.”

    महाराष्ट्र में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, आरोपियों में पुलिसकर्मी भी शामिल; गर्भवती हुई पीड़ित

    एसएसपी ने बताया कि, यह बुजुर्ग शख्स पैसे गुम जाने की डर की वजह से हमेशा उन्हें अपने पास रखता था. एसएसपी संदीप चौधरी की इस नेक पहल को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने काफी सराहा. वहीं बुजुर्ग अब्दुल रहमान ने कहा कि वे उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने उनके प्रति हमदर्दी दिखाई.

    इस बुजुर्ग शख्स के साथ हुई लूट की घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच के बाद पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है और अब्दुल रहमान को पहचान के लिए बुलाया है. हालांकि News 18 से बात करते हुए रहमान ने कहा कि ये वे लोग नहीं हैं जिन्होंने मेरे साथ मारपीट करके मेरे पैसे छीने थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

    Tags: Jammu kashmir, Social media, Srinagar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर