SSR Death Case: बिहार के IPS विनय तिवारी के लिए हर आवश्यक सुविधा की व्यवस्था: मुंबई पुलिस

SSR Death Case: बिहार के IPS विनय तिवारी के लिए हर आवश्यक सुविधा की व्यवस्था: मुंबई पुलिस
बिहार पुलिस के IPS अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारंटाइन किया है (फोटो- ANI)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच के लिए पुलिस टीम (Police Team) का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई (Mumbai) पहुंचे IPS अधिकारी विनय तिवारी को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों ने जबरन क्वारंटाइन (Forced Quarantine) कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 6:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने जानकारी दी है कि एसएसपी पटना (SSP Patna) ने महानिदेशक कार्यालय, महाराष्ट्र (DG office, Maharashtra) में आईजी मुख्यालय को एसपी पटना (मध्य) विनय तिवारी (Vinay Tiwari) के रहने की व्यवस्था और एक वाहन के लिए अनुरोध किया था. इस मांग के अनुसार, व्यवस्था कर दी गई थी. विनय तिवारी को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ओर से एक आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) के लिए आवश्यक सभी सुविधाओं की विधिवत व्यवस्था की गई है.

इससे पहले बिहार पुलिस ने जानकारी दी थी कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच के लिए पुलिस टीम (Police Team) का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई (Mumbai) पहुंचे IPS अधिकारी विनय तिवारी को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों ने जबरन क्वारंटाइन (Forced Quarantine) कर लिया है.


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के मामले में पिछले करीब डेढ़ महीने से चल रही महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) जांच में कुछ ठोस सामने न आने के बाद चौतरफा आलोचनाएं और सीबीआई जांच (CBI Investigation) की मांग तक उठी है. इसी दरमियान जबसे सुशांत सिंह के परिवार ने बिहार पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, तबसे बिहार पुलिस (Bihar Police) भी इस मामले में जांच कर रही है. इस जांच की कमान युवा आईपीएस अफसर विनय तिवारी को सौंपी गई.



यह भी पढ़ें: रिया से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, वकील बोले- बिहार पुलिस नहीं कर सकती जांच

सुशांत केस में जांच ​अधिकारी नियुक्त किए गए IPS विनय तिवारी को मुंबई पहुंचते ही प्रशासन (BMC) ने क्वारंटाइन कर दिया. उन्हें IPS मेस के बजाय किसी गेस्ट हाउस में रुकवाया गया और अब ताज़ा खबरें ये हैं कि तिवारी को जांच से दूर रखने के लिए ये सब महाराष्ट्र की कवायद है. बिहार का इल्ज़ाम है कि तिवारी को क्वारंटाइन नहीं बल्कि महाराष्ट्र में हाउस अरेस्ट कर दिया गया है. इसी पर मुंबई पुलिस की ओर से सफाई दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज