कश्मीरः शोपियां में 35 छात्रों से भरी स्कूल बस पर पत्थरबाजी, 2 छात्र घायल

कश्मीरः शोपियां में 35 छात्रों से भरी स्कूल बस पर पत्थरबाजी, 2 छात्र घायल
पत्थरबाजी की घटना में दो छात्र घायल हुए हैं.

घायल छात्रों में से एक का नाम रिहान गोरसाय है जो कक्षा दूसरी में पढ़ता है. उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर है.

  • Share this:
जम्मू - कश्मीर के आतंकवाद प्रभावित शोपियां जिले में बुधवार सुबह पत्थरबाजों ने एक स्कूल बस को निशाना बनाया. इस घटना में दो छात्र घायल हुए हैं. इनमें एक के हाथ में और दूसरे के सिर पर चोट आई है. इस घटना पर प्रदेश की मुख्यमंत्री और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

पुलिस ने बताया कि पत्थरबाजों ने जावूरा इलाके में रेनबो हाई स्कूल की बस पर पथराव किया. इस घटना में दो छात्र घायल हो गए हैं. घायल छात्रों को SKIMS अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस बस में करीब 35 छात्र सवार थे.

घायल छात्रों में से एक कक्षा दूसरी में पढ़ता है. उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर है.



इस हमले पर प्रदेश की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि इस विवेकहीन और कायराना हरकत के साजिशकर्ताओं को जल्द ही न्याय की जद में लाया जाएगा.
पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने स्कूल बस पर हमले की निंदा की. उमर ने ट्वीट किया, ‘‘स्कूली बच्चों या पर्यटकों की बसों पर पथराव से इन पत्थरबाजों के एजेंडे को आगे बढ़ाने में कैसे मदद मिलती है? इन हमलों की एकजुट होकर निंदा की जानी चाहिए और मेरा यह ट्वीट इसका हिस्सा है. ’’


पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह पागलपन है कि पत्थरबाजों ने स्कूली बच्चों को निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि इन अपराधियों को कानून का सामना करना पड़ेगा. नेशनल कांफ्रेंस के प्रवक्ता जुनैद मट्टू ने भी घटना की निंदा की और अलगाववादियों पर निशाना साधा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading