कॉलेज में गाना गाने को लेकर हुआ विवाद, छात्र को मारा चाकू

घटना उस समय घटी जब चंद्रन और कुछ अन्य छात्र एक पेड़ की छांव में गाना गा रहे थे. स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के सदस्यों ने कथित तौर पर उन्हें कक्षा के अंदर जाने के लिए कहा.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 9:49 AM IST
कॉलेज में गाना गाने को लेकर हुआ विवाद, छात्र को मारा चाकू
केरल के तिरुवनंतपुरम में छात्र को मारा चाकू
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 9:49 AM IST
तिरुवनंतपुरम यूनिवर्सिटी कॉलेज में शुक्रवार को छात्रों के दो समूह के बीच हुई झड़प ने हिंसक रूप ले लिया, जिसमें एक छात्र को छुरा घोंप दिया गया. छात्र की पहचान बीए-थर्ड ईयर राजनीतिक विज्ञान के स्टूडेंट अखिल चंद्रन के तौर पर हुई है.

छात्र को त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि इंटरनल ब्लडिंग के कारण उन्हें सर्जरी करनी पड़ेगी, लेकिन छात्र की हालत स्थिर है. हमले में तीन अन्य छात्र भी घायल हुए हैं.



गाना गाने को लेकर हुआ विवाद

यह घटना उस समय घटी जब चंद्रन और कुछ अन्य छात्र एक पेड़ की छांव में गाना गा रहे थे. स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) के सदस्यों ने कथित तौर पर उन्हें कक्षा के अंदर जाने के लिए कहा. इसके चलते दोनों समूहों में विवाद होने लगा और मारपीट शुरू हो गई. छात्रों ने एसएफआई सदस्यों पर मारपीट करने और फिर चंदन को छुरा मारने का आरोप लगाया है. चंदन भी एसएफआई का सक्रिय सदस्य है.

6 के खिलाफ केस दर्ज

जैसे ही घटना की खबर सामने आई छात्रों के एक बड़े समूह ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सचिवालय भवन की ओर मार्च किया. मामले में एसएफआई के छह सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जिनमें पार्टी के पूर्व सचिव नजीम का नाम भी शामिल है. जांच कर रहे एक अधिकारी ने कहा, "हमने घटना के संबंध में लगभग 20 अज्ञात छात्रों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है."

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने परिसर में आरोपियों की तलाश की, लेकिन वे वहां नहीं मिले. हम आज रात अन्य स्थानों पर उनकी तलाश करेंगे."
Loading...

ये भी पढ़ें: हमीरपुर डिग्री कॉलेज में मारपीट: 10 स्टूडेंट्स कॉलेज से सस्पेंड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...