Home /News /nation /

student stabs his girlfriends classmate for talking to her police

प्रेमिका से बात करने पर प्रेमी ने उसके सहपाठी को चाकू मारा, फिर सॉरी बोलने को कहा, और...

स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

तेलंगाना में रंगा रेड्डी जिले के राजेंद्रनगर मंडल में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अपनी प्रेमिका से बात करने पर उसके सहपाठी को चाकू मार दिया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हैदराबाद. तेलंगाना में रंगा रेड्डी जिले के राजेंद्रनगर मंडल में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अपनी प्रेमिका से बात करने पर उसके सहपाठी को चाकू मार दिया. पीड़ित छात्र की पहचान दुर्गा प्रसाद के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक बंजारा हिल्स के इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने बताया कि दुर्गा प्रसाद और लड़की सहपाठी थे. जब आरोपी को पता चला कि उसकी प्रेमिका अपने सहपाठी से बात करती है, तो आरोपी ने दुर्गा प्रसाद को राजेंद्रनगर इलाके में बुलाया और चाकू से हमला कर दिया.

इंस्पेक्टर राव ने कहा कि 16 मई को जब दुर्गा प्रसाद अपने स्कूल से बाहर निकला, तो स्कूल के बाहर इंतजार कर रहा आरोपी उसके पास पहुंचा. आरोपी लड़के को दोपहिया वाहन पर लंगर हौज की ओर ले गया और कहा कि वह उससे अपनी प्रेमिका के बारे में बात करना चाहता है. इसके बाद गुस्साए आरोपी ने लड़के पर चाकू से वार कर दिया.

पढ़ें: नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत, देश के इन राज्यों में चलेगी हीटवेव, IMD का अलर्ट

उन्होंने कहा, ‘लड़के को चाकू मारने के बाद आरोपी ने उससे अपनी प्रेमिका से सॉरी बोलने लिए कहा और उस वीडियो क्लिप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया.’ स्थानीय लोगों ने लड़के को लंगर हौज में सड़क किनारे देखा और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर