बिहार: अपराधियों के निशाने पर बिजनेसमैन, सासाराम में चीनी व्यवसायी की दिनदहाड़े हत्या

मृतक अमित रौनियार नासरीगंज के भाजपा नगर उपाध्यक्ष भी थे. बाइक सवार अपराधियों ने जिले के अकोढ़ीगोला के बराढी पुल पर इस घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार मृतक व्यापारी से साढ़े तीन लाख रुपये भी लूटे गए हैं.

News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 7:34 PM IST
बिहार: अपराधियों के निशाने पर बिजनेसमैन, सासाराम में चीनी व्यवसायी की दिनदहाड़े हत्या
बिहार के सासाराम में चीनी व्यवसायी व भाजपा नेता अमित रौनियार की हत्या
News18 Bihar
Updated: June 13, 2019, 7:34 PM IST
बिहार में अपराधी बेलगाम हैं और निशाने पर व्यवसायी हैं. हर दिन लूट की घटनाओं के साथ हत्याओं का दौर चल पड़ा है. गुरुवार को गोपालगंज में एक पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या के बाद सासाराम में एक चीनी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दोनों ही मामलों में हत्या की वारदात से जुड़े तथ्यों को खंगाला जा रहा है.

भाजपा के नगर उपाध्यक्ष थे मृतक व्यवसायी


बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने जिले के अकोढ़ीगोला के बराढी पुल पर इस घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार मृतक व्यापारी से साढ़े तीन लाख रुपये भी लूटे गए हैं. घटना के बाद
आक्रोशित लोगों ने अकोढ़ी गोला में सड़क जाम भी कर दिया. बता दें कि बता दें कि मृतक अमित रौनियार नासरीगंज के भाजपा नगर उपाध्यक्ष भी थे.

दिनदहाड़े हत्या की वारदात से सनसनी
इससे पहले गुरुवार को ही बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम दिया था. मामला भोरे थाना के मुड़ादीह पम्प की है जहां जिले के बड़े व्यवसायी रामाश्रय सिंह को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया. इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

तीन बाइक पर सवार थे शूटर्स
Loading...

जानकारी के मुताबिक शूटर्स तीन बाइक पर सवार थे और उनकी संख्या छह थी. अपराधियों ने रामाश्रय सिंह को ताबड़तोड़ पांच गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वो गुरुवार को अपने नए पेट्रोल पम्प का निर्माण करवा रहे थे. अपराधियों ने जिस शख्स की हत्या की है वो कोल्ड स्टोरेज और पेट्रोल पम्प के मालिक थे.

हत्या के कारणों को लेकर तफ्तीश जारी
दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है लेकिन शक की सूई रंगदारी की मांग की तरफ जा रही है. मृतक बिहार के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह के करीबी बताये जा रहे हैं. दो साल पहले भी रामसेवक सिंह के पेट्रोल पंप पर लूट की घटना हुई थी जिसे अपराधियों ने गोली मारकर अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-


बिहार बोर्ड का एकेडमिक कैलेंडर जारी, 2020 फरवरी में होंगे मैट्रिक-इंटर एग्जाम


बिहार: 13 साल की बच्ची को जंगल में उठा ले गए चार बदमाश, गैंगरेप के बाद मारने की भी कोशिश
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...